Move to Jagran APP

Shehnaaz Gill: सिंगर से अब मेकअप आर्टिस्ट बनीं शहनाज गिल, फैंस के लिए कही ये बात

रियलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब शहनाज ने अपने फैंस को नए साल में तोहफा दिया है

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 07:26 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 08:34 AM (IST)
Shahnaz Gill created YouTube channel photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब शहनाज ने अपने फैंस को नए साल में तोहफा दिया है, शहनाज अपने फैंस से म्यूजिक एलबम, इंस्टाग्राम और ट्विटर से जुड़ी रहती हैं लेकिन उन्होंने अब अपना एक यूट्यूब चैनल भी बना लिया है।

loksabha election banner

इस बात का जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है। शहनाज गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'आप सभी को मेरी तरफ से प्यार और शुक्रिया मेरे यूट्यूब चैनल को सपोर्ट करने के लिए। मैं आप सभी से वादा करती हूं कि मैं आप लोगों के लिए कंटेंट बनाउंगी और ऐसे ही एंटरटेन करती रहूंगी।' वहीं शहनाज गिल के फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इतना ही नहीं उन्होंने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव चैट भी की। लाइव चैट के दौरान शहनाज गिल ने अपने फैंस के सवालों पर ज्यादा कुछ नहीं कहा लेकिन उन्होंने कहा, 'आप लोगों की वजह से मुझे एक अवॉर्ड नहीं मिला लेकिन जो भी मिला है वो आने वाले दिनों में यूट्यूब चैनल पर अपलोड़ करूंगी।' लाइव चैट के दौरान शहनाज गिल ने अपने फैंस के लिए एक गाना भी गाया था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

साथ ही चैट के दौरान उन्होंने कहा कि वो एक मेकअप आर्टिस्ट की तरह मेकअप सीखना चाहती हैं। जिससे उनको मेकअप आर्टिस्ट की जरूरत ना पड़े और उनका पैसा भी बच जाए। उन्होंने कहा कि किसी ने कहा, 'मुझे आपका मेकअप अच्छा लग रहा है, मैंने खुद से ये मेकअप किया है और मुझे नहीं पता था कि आइब्रो कैसे बनती हैं। मैं रोज वीडियो देखती हूं और आइब्रो बनाना सीखती हूं। लंबे वक्त के बाद, अब ये सही बनी हैं।'

बता दें कि कुछ दिन पहले बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उन्हें गोवा में स्पॉट किया गया था। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए गोवा गए थे। ये इस साल वेलेंटाइट डे पर रिलीज हो सकता है, इससे पहले उनका एक म्यूजिक वीडियो 'भूला दूंगा' में साथ नजर आए थें, जिसको उनके फैंस ने काफी पसंद किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.