PreviousNext

Padmavati row: दीपिका पादुकोण को मिली नाक काटने की धमकी पर शैफाली शाह ने यह कहा

Publish Date:Wed, 22 Nov 2017 08:20 PM (IST) | Updated Date:Wed, 22 Nov 2017 08:29 PM (IST)
Padmavati row: दीपिका पादुकोण को मिली नाक काटने की धमकी पर शैफाली शाह ने यह कहाPadmavati row: दीपिका पादुकोण को मिली नाक काटने की धमकी पर शैफाली शाह ने यह कहा
फिल्म पहले 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन विवाद बढ़ता देख फिल्म की रिलीज़ को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है।

मुंबई। फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद के दौरान कुछ दिन पहले राजपूत करणी सेना द्वारा फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को उनकी नाक काटने की धमकी दी गई थी। इस बात को लेकर अभिनेत्री शैफाली शाह ने इसे शर्मानाक बताते हुए दीपिका का सपोर्ट किया है।

फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद जारी है और अब नेता-अभिनेता अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया के माध्यम से दे रहे हैं। पीटीआई की ख़बर के मुताबिक अभिनेत्री शैफाली शाह ने दीपिका को मिली नाक काटने वाली धमकी को लेकर उनका समर्थन किया है। शैफाली का कहना है कि, यह शर्मानाक और भयावह है। नेशनल टेलीविजन पर दीपिका के बारे में एेसा कहते हुए देखा जा सकता है और वो उन्हें एेसा कहने की अनुमति भी दे रहे हैं। यह भयावह है। अगर हम फेमिनिज़्म की बात करें तो यह शब्द गलत तरह से इस्तेमाल किया गया है। हम कास्ट, जेंडर और कलर के संदर्भ में बराबरी की बात करते हैं, फिर डेमोक्रेसी का क्या? एक्टर और डायरेक्टर के पास क्रिएटिव लिबर्टी है। यह सब देखकर कहा जा सकता है कि, अब क्रिएटिव लिबर्टी कहीं नहीं दिख रही है। यह शर्मानाक है। बता दें कि, फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को भी मारने की धमकी मिली थी। इसके बाद भंसाली और दीपिका को पुलिस ने सुरक्षा दी है। 

यह भी पढ़ें: Padmavati row: पीएम मोदी, अमिताभ, शाहरुख़ और आमिर की चुप्पी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाया सवाल

आपको बता दें कि, फिल्म पद्मावती को लेकर राजपूत करणी सेना और कई राजपूत संगठनों ने विरोध जताया है। फिल्म पहले 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन विवाद बढ़ता देख फिल्म की रिलीज़ को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Shefali shah talks about Film padmavati and deepika padukone(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

फिल्मकार अशोक कुमार की ख़ुदकुशी से साऊथ फिल्म वाले सकते मेंPadmavati row: पीएम मोदी, अमिताभ, शाहरुख़ और आमिर की चुप्पी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाया सवाल