Move to Jagran APP

बेस्ट फ्रेंड की संगीत सेरेमनी में Shanaya Kapoor ने 'बोलें चूड़ियां' पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Shanaya Kapoor Dance Bole Chudiyan शनाया कपूर को भले ही फिल्मों में आने में अभी वक्त लगेगा लेकिन सोशल मीडिया पर छाई हुई है। अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं । अब उनका एक डांस वीडियो सामने आया है जिसमें वह करीना कपूर के गाने बोले चुडिया पर डांस करती नजर आ रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 11 Dec 2023 06:25 PM (IST)Updated: Mon, 11 Dec 2023 06:25 PM (IST)
शनाया कपूर का डांस ( Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shanaya Kapoor Dance Bole Chudiyan: बॉलीवुड के कपूर परिवार से अब एक और शख्स डेब्यू करने को तैयार है। हम बात कर रहे हैं  शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की। कहा जा रहा है कि शनाया जल्द टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'स्क्रू ढीला' में नजर आएगी।

loksabha election banner

शनाया को भले ही फिल्मों में आने में अभी वक्त लगेगा, लेकिन सोशल मीडिया पर छाई हुई है। अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उनका एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वह करीना कपूर के गाने 'बोले चुडिया' पर डांस करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- एक्टिंग डेब्यू के लिए तैयार हैं जाह्नवी कपूर की बहन शनाया कपूर, पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी पहली फिल्म

शनाया कपूर का डांस

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) हाल ही में अपनी दोस्त वेदिका करनानी (Vedika Karnani) के संगीत सेरेमनी में शामिल हुई थी। जहां उन्होंने खूब एन्जॉय किया और 'बोले चुडिया' पर डांस भी किया। इसके अलावा सोनम कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का 'तारीफां' पर भी थिरकती दिखी।

View this post on Instagram

A post shared by Shanaya Kapoor🤍 (@shanayakapoor02)

शनाया कपूर का साड़ी लुक

इस मौके पर शनाया ने व्हाइट कलर की शिमरी प्री-ड्रेप्ड साड़ी पहनी थी। उन्होंने अपनी साड़ी को मैचिंग ब्लाउज और डायमंड ज्वेलरी के साथ कैरी किया था। इसके अलावा, डेवी शीन मेकअप और बालों का बन बनाया था।

View this post on Instagram

A post shared by WeddingSutra.com (@weddingsutra)

डेटिंग को लेकर उड़ रही है रूमर्स

यह भी पढ़ें- Shanaya Kapoor रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड Karan Kothari संग मालदीव में मना रहीं वेकेशन? 'तलवार' से केक काटती आईं नजर

शनाया कपूर बीते दिनों मालदीव में वेकेशन मनाने पहुंची थी। दिलचस्प बात यह थी कि इसी लोकेशन में करण कोठारी की भी फोटो वायरल हुई थी। फोटो देखकर यूजर्स ने कयास लगाए की दोनों साथ में ही वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि करण और शनाया काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shanaya Kapoor🤍 (@shanayakapoor02)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.