Move to Jagran APP

SHAMSHERA first look : बड़ी दाढ़ी और बाइसेप्स वाला रणबीर कपूर का नया लुक लीक, पहचानना हो रहा मुश्किल

SHAMSHERA first look रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म शमशेरा की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के सेट के उनका लुक लीक हो गया है। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

By Vineet SharanEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 04:16 PM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 04:19 PM (IST)
SHAMSHERA first look : बड़ी दाढ़ी और बाइसेप्स वाला रणबीर कपूर का नया लुक लीक, पहचानना हो रहा मुश्किल

नई दिल्ली, जेएनएन। SHAMSHERA first look : रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म शमशेरा की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के सेट के उनका लुक लीक हो गया है। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। लीक फोटो में रणबीर को पहचानना काफी मुश्किल लग रहा है। उनकी दाढ़ी काफी बढ़ी हुई है और वह एकदम अलग लग रहे हैं। इससे पहले किसी फिल्म में रणबीर कपूर का लुक इस तरह का नहीं था। हालांकि रणबीर अपनी फिल्मों के कैरेक्टर के हिसाब से अपना लुक चेंज करते रहते हैं। 

loksabha election banner

ग्रामीणों जैसा लुक

इस लीक तस्वीर में रणबीर खादी वेस्ट और सफेद धोती या पायजामा पहने नजर आ रहे हैं। वहीं सिर पर स्कार्फ बधा हुआ है। दाढ़ी के साथ ही उनके बाइसेप्स भी दिख रहे हैं। वहीं आसपास खड़े लोग भी उनकी तरह ही ग्रामीण वेशभूषा में हैं।

आदिवासी डकैतों की आजादी की जंग

इससे पहले रणबीर कपूर ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में बताया था कि शमशेरा डाकू की कहानी नहीं है, बल्कि यह सन 1800 की कहानी पर आधारित है। इसमें डकैत आदिवासी अपने अधिकारों और आजादी के लिए अंग्रेजों से लड़ते दिखाई देंगे। रणबीर ने आगे कहा कि मैंने अभी तक ऐसी फिल्म में काम नहीं किया है। इस फिल्म में कामेडी, एक्शन, रोमांस, ड्रामा सब कुछ है। फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही है।

टीजर हो चुका है रिलीज

फिल्म के मेकर्स ने पहले ही शमेशेरा का 45 सेकेंड का एक टीजर रिलीज कर दिया है। इस टीजर में रणबीर जंग के मैदान में  कुल्हाड़ी और धनुष के साथ दिखे थे। बॉटम लाइन थी, करम से डकैत, धरम से आजाद। शमशेरा को अग्निपथ फेम करण मल्होत्रा निर्देशिक करेंगे। शमशेरा में संजय दत्त, वानी कपूर, रोनित रॉय, आशुतोष राणा और अहाना कुमरा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। वानी फिल्म में रणबीर की प्रेमिका बनेंगी। शमशेरा 31, जुलाई 2020 को रिलीज होगी।  

 

View this post on Instagram

This is Best Transformation for #shamshera 🍁❤️ . #RanbirKapoor for #shamshera look @yrf .

A post shared by Ranbir kapoor ⭐ (@ranbirkapoor143_) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.