Move to Jagran APP

Shamshera के ट्रेलर लॉन्च से पहले हुआ रणबीर कपूर की गाड़ी का एक्सीडेंट, टूटा शीशा देख डायरेक्टर ने बताया शुभ संकेत

रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें रणबीर एक बिलकुल ही अलग किरदार में नजर आएंगे। मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के लिए निकले रणबीर कपूर की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया जिसमें उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 24 Jun 2022 07:32 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jun 2022 07:32 PM (IST)
Shamshera के ट्रेलर लॉन्च से पहले हुआ रणबीर कपूर की गाड़ी का एक्सीडेंट, टूटा शीशा देख  डायरेक्टर ने बताया शुभ संकेत
Shamshera Actor Ranbir Kapoor revelead his car got hit before trailer launch. Photo Credit- Instagram

शिखा धारीवाल, मुंबई। रणबीर कपूर की आगामी फिल्म 'शमशेरा' का  मुंबई में बड़े ही धमाकेदार अंदाज में ट्रेलर लांच हुआ। इस इवेंट के दौरान संजय दत्त,रणबीर कपूर और वाणी कपूर समेत फिल्म के डायरेक्टर करन मल्होत्रा भी मौजूद रहे। हांलाकि ट्रेलर लांच से ठीक पहले रणबीर कपूर के साथ बड़ा हादसा होते -होते बचा,  जिसके बारे में इवेंट के दौरान खुद रणबीर कपूर ने जानकारी साझा की। 

loksabha election banner

रणबीर कपूर ने मीडिया बातचीत में बताया कि वह समय के बेहद पाबंद है और इवेंट से ठीक आधा घंटे पहले वह वैन्यू पर पहुंचे थे, लेकिन पहले उनके ड्राइवर ने उन्हें गलती से गलत पार्किंग में उतार दिया और उसके बाद जब उस पार्किंग से बाहर निकले तो उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। रणबीर कपूर ने घटना की जिंदगी देते हुए कहा कि, 'असल मे आज का दिन ही सुबह से मेरा खराब चल रहा है सब कुछ उल्टा -पुल्टा हो रहा है। एक्सीडेंट के दौरान किसी ने मेरी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। लेकिन जब मैं यहां इवेंट पर फाइनली पहुंचा तो मुझे फिल्म की टीम और डायरेक्टर करन ने कहा कि कांच टूटना शुभ है और अच्छा होगा। टेंशन लेने वाली बात नहीं है तो अब मुझे लगा चलो फिर शुभ है तो कोई बात नही'।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

4 साल बाद 'शमशेरा' जैसी फिल्म से वापसी के सवाल पर रणबीर कहते हैं कि, 'बिल्कुल 4 साल बाद मैं वापसी कर रहा हूं। कई साल तो कोविड और महामारी में ही निकल गए। खैर पता नही अभी भी हम इस स्थिति से बाहर निकल पाए हैं या नहीं। लेकिन हां काम शुरू हो गया है और असल मे मैं खुद भी रोमांटिक फिल्मे कर बोर हो गया था तो मैं खुश हूं कि एक अलग तरह की फिल्म में काम करने का मौका मिला। इस तरह की फिल्म मैंने कभी की नही हैं तो अच्छा लग रहा है कि 4 साल बाद एक नए अंदाज में वापसी कर रहा हूं। पहली बार मैंने डबल रोल किया है, जहां एक तरफ एक कैरेक्टर में फन है मजाक -मस्ती है तो वही दूसरा कैरेक्टर एकदम अलग है। पहली बार मैंने इस तरह का फुल पैकेज एक्शन वाला रोल किया है'।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही एक्शन से जुड़े सवाल पर वाणी कहती हैं कि, 'धूम जैसा तो नही लेकिन एक -दो सीन में मुझे भी एक्शन करने का मौका मिला। एक एक्शन सीन में मैं रणबीर और संजय सर के साथ पर्दे पर नजर आऊंगी'।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

संजय दत्त के अग्निपथ के बाद KGF2 और अब शमशेरा में भी निगेटिव किरदार है। आजकल आप इस तरह के कैरेक्टर में कैसे फिट होते है। इस सवाल पर संजय दत्त कहते हैं कि, 'मैं फिट नही होता असल मे डायरेक्टर फिट करके मुझसे काम करवा लेते हैं। इस सवाल पर रणबीर ने चुटकी लेते हुए कहा, ये जो भी रोल करते है हर रोल इन पर फिट हो जाता है, क्योकि इनकी पर्सनैलिटी ही कुछ ऐसी है'। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.