Move to Jagran APP

Shamita Shetty संग वीडियो वायरल होने पर आमिर अली ने तोड़ी चुप्पी, डेटिंग की अफवाहों पर कहा- 'हम बहुत क्लोज...'

Aamir Ali Reacts On Dating Rumours With Shamita Shetty संजीदा शेख के एक्स हसबैंड और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को लेकर डेटिंग की अफवाहें उड़ रही हैं। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया था जिसके बाद से आमिर और शमिता खबरों में बने हुए हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 01 Feb 2023 11:00 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 11:00 PM (IST)
Shamita Shetty संग वीडियो वायरल होने पर आमिर अली ने तोड़ी चुप्पी, डेटिंग की अफवाहों पर कहा- 'हम बहुत क्लोज...'
Aamir Ali Reacts On Dating Rumours With Shamita Shetty, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Aamir Ali Reacts On Dating Rumours With Shamita Shetty: टीवी एक्टर आमिर अली पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया था, जिसके बाद से लगातार आमिर और शमिता की डेटिंग को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। खुद को लेकर मीडिया में चल रही इन खबरों पर अब एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने शमिता को किस करने की वजह का भी खुलासा किया है।

loksabha election banner

आमिर ने तोड़ी चुप्पी

आमिर अली ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में एक्टर बिना शमिता का नाम लिए उनके बारे में बात की। आमिर ने कहा, "हाय...मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या कहूं। मेरी मां ने हमेशा मुझे एक जेंटलमैन बनने की सीख दी है। जब भी मेरे घर पर कोई आता है तो मैं उन्हें दरवाजे तक छोड़ने जरूर जाता हूं, चाहे वो कोई भी हो। मेरी एक दोस्त वहां पर थीं और मैं कार तक छोड़ने उनके पीछे गया। मैं बस दोस्त होने का फर्ज अदा कर रहा था और इस कुछ और समझ लिया गया। दोस्तों, हम सिंगल है। मैं सिंगल हूं..वो भी सिंगल हैं। हम बस बहुत क्लोज फ्रेंड्स हैं और बस। बस इतना ही है।"

शाह रुख खान करे तो सही, मैं करूं तो गलत

आमिर ने आगे शाह रुख का जिक्र करते हुए खुद की उनकी तुलना की और कहा, “एक चीज और...मैं सुना है कि शाहरुख खान सर भी जब मेहमान आते हैं तो उन्हें दरवाजे तक छोड़ने जाते हैं। वो करें तो ठीक है, मैंने किया तो...बस कह रहा हूं।"

शमिता और आमिर का वीडियो

सोशल मीडिया पर पैपराजी ने कुछ दिनों पहले शमिता और आमिर का एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में आमिर, शामित को उनकी कार तक छोड़ने जाते हैं। जब एक्ट्रेस कार में बैठ जाती हैं तो आमिर उनके गाल पर किस करते हैं और उन्हें बाय कहते हैं। दोनों का ये वीडियो जैसे ही सामने आया इनके डेटिंग की खबरों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया। हालांकि, शमिता ने तुरंत खबर का खंडन किया था और अपने सिंगल होने की बात कही थी।  

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.