Move to Jagran APP

Shama Sikander On Drug Party: ‘कोई भी आपके सिर पर बंदूक रखकर ड्रग्स लेने के लिए नहीं कहता’

सुशांत सिंह राजपूत के डेथ केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कंगना ने बयान दिया था कि बॉलीवुड में 99% सेलेब्स ड्रग्स लेते हैं। Photo- Shama/Kangana Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 04:53 PM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 05:02 PM (IST)
Shama Sikander On Drug Party: ‘कोई भी आपके सिर पर बंदूक रखकर ड्रग्स लेने के लिए नहीं कहता’

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के डेथ केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कंगना ने बयान दिया था कि बॉलीवुड में 99% सेलेब्स ड्रग्स लेते हैं। वहां पार्टियों में ड्रग्स चलता है। एक्ट्रेस ने ते ये तक कह दिया था कि वो बॉलीवुड के ड्रग लिंक के बारे में बहुत कुछ जानती हैं वो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद करना चाहती हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें पूरी सुरक्षा चाहिए। कंगना के इस बयान पर एक्ट्रेस शमा सिंकदर ने बयान दिया है जो कि एक्ट्रेस के बयान के विपरीत है।

loksabha election banner

हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक कंगना के बयान पर शमा ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि पूरी इंडस्ट्री ड्रग्स लेती है। मैं ऐसी पार्टीज़ में भी गई हूं जहां कोई ड्रग्स नहीं चलता और ऐसी पार्टी में भी गई हूं जहां ड्रग्स था। ये आपके ऊपर निर्भर करता है कि आप क्या करना चाहते हैं। कोई बंदूक की नोंक पर आपसे कुछ भी करने की जबरदस्ती नहीं करता है। कोई भी आपके मुंह में जबरदस्ती कुछ नहीं डालता है’। एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘मैं इस बात से सहमत हूं कि कुछ लोग गलती करते हैं, लेकिन वो इंडस्ट्री का छोटा सा हिस्स है। हमें इसे बहुत समझदारी के साथ डील करना चाहिए। लड़का अच्छी बात है, लेकिन अगर सही दिशा में लड़ो तो रिजल्ट भी अच्छा आएगा’।

आपको बता दें कि कंगना ने बयान दिया था कि, ‘कुछ युवा कलाकार जो मेरी उम्र के थे, वो व्यक्तिगत रूप से ड्रग्स लेते हैं और शो करते हैं। दूसरा इन कलाकारों के बारे में ब्लाइंड आइटम भी लिखे जाते थे। सब कुछ तरीके से नियंत्रित किया जाता है। उनकी पत्नियां भी इन पार्टियों की मेजबानी करती हैं। यहां पूरी तरह से एक अलग माहौल होता है। आपको ऐसे लोग मिल जाएंगे, जो केवल ड्रग्स लेते हैं और दूसरों से दुर्व्यवहार करते हैं।' एक्ट्रेस ने कहा था, एक समय जब वो बॉलीवुड के 'हाई और माइटी क्लब का हिस्सा थीं, जहां वह हर दूसरी रात पार्टियों में भाग लेती थीं और ड्रग्स लेते मशहूर हस्तियों को देखती थीं'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.