Move to Jagran APP

Shaktimaan Sequel: जल्द आएगा शक्तिमान का सीक्वल, जानें- कैसा होगा नया वाला 'शक्तिमान'

Shaktimaan Sequel जल्द ही शक्तिमान का सीक्वल आने वाला है और आप जल्द ही शक्तिमान की आगे की कहानी नए अवतार में देख सकेंगे।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 11:18 AM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 11:18 AM (IST)
Shaktimaan Sequel: जल्द आएगा शक्तिमान का सीक्वल, जानें- कैसा होगा नया वाला 'शक्तिमान'

नई दिल्ली, जेएनएन। बहुत कम लोग ऐसे होंगे, जो 90 के दशक के सबसे चर्चित कार्यक्रम शक्तिमान के बारे में नहीं जानते होंगे। उस दौर के बच्चे पूरा वीक शक्तिमान का इंतजार करते थे और उसे भारत का पहले सुपरहीरो भी कहा जाता था। शक्तिमान आज भले ही टीवी पर नहीं आता, लेकिन ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अभी भी शक्तिमान काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में शक्तिमान के फैंस के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि जल्द ही शक्तिमान की सीक्वल भी आने वाला है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि जल्द ही शक्तिमान का सीक्वल आएगा और कोरोना वायरस के लॉकडाउन की वजह से बंद पड़ी शूटिंग शुरू होने के बाद सीक्वल पर भी काम शुरू हो सकता है। शक्तिमान में गंगाधर और शक्तिमान का किरदार निभाने वाले एक्टर और शो के को-प्रोड्यूसर मुकेश खन्ना ने शक्तिमान के सीक्वल आने की जानकारी दी है। मुकेश खन्ना ने बॉम्बे टाइम्स को बताया है कि शक्तिमान के सीक्वल लाने पर काम किया जा रहा है।

Coronavirus Lockdown: 'महाभारत' और 'रामायण' के बाद अब 'शक्तिमान', यहां कर सकते हैं बिंज वॉच

मुकेश खन्ना ने वेबसाइट को बताया कि पिछले कई समय से इस पर काम चल रहा है। साथ ही सीक्वल के बारे में उन्होंने बताया कि शक्तिमान का दूसरा पार्ट आज के समय के हिसाब से होगा लेकिन उसमें हमारे समाज की वही नैतिक शिक्षाएं मौजूद होंगी जो पिछले शो में मौजूद थीं। मुकेश खन्ना ने बताया, 'हम सीक्वल इसलिए बना रहे हैं क्योंकि लोग जानना चाहते हैं कि आगे क्या हुआ? मुझे लगता है कि जैसे ही कोरोना का संकट खत्म होगा, हम काम शुरू कर सकेंगे।'

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद दूरदर्शन प रामायण, महाभारत, सर्कस जैसे कार्यक्रम वापस प्रसारित किए जा रहे हैं। इसी बीच, शक्तिमान, व्योमकेश बक्शी जैसे कार्यक्रम को भी दोबारा प्रसारित करने की मांग उठने लगी है। अगर शक्तिमान का सीक्वल आता है तो लोगों में इसके लिए काफी उत्सुकता होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.