नई दिल्ली, जेएनएन। Mukesh Khanna On Aamir Khan Laal Singh Chaddha Boycott : आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा ‘ इन दिनों काफी विवादों में घिरी हुई है। फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादो में आ चुकी थी। अब लगातार सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बायकाॅट किया जा रहा है। लोग आमिर की इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही लोग इसका बहिष्कार कर रहे हैं। इस बात का पूरा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर साफ देखा जा सकता है। इस पर लगातार फैंस के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। ऐसे में अब इस फिल्म को लेकर 'शक्तिमान' फेम मुकेश खन्ना का बयान सामने आया है।

बायकॉट को लेकर मुकेश खन्ना ने कही ये बात

मुकेश खन्ना ने मीडिया से बातचीत में आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा ‘ को लेकर अपनी राय रखी है। जब मुकेश खन्ना ने आमिर की फिल्म की लेकर पूछा गया कि पिछली साभी फिल्मों को देखते हुए आमिर की इस फिल्म का प्रदर्शन काफी खराब रहा है। इसके पीछे क्या वजह है? क्या फिल्म का कंटेंट खराब है या फिर पिछले काफी वक्त से उनके जो बयान सामने आए हैं उसका असर फिल्म पर देखा जा रहा है? इस पर मुकेश खन्ना ने कहा, ‘ये थोड़ा ज्यादा ही गंभीर मामला है, जो पहले कभी नहीं हुआ। इससे पहले भी कई फिल्मों जैसे ‘पद्मावत‘, ‘लक्ष्मी‘, ‘तांडव‘ जैसी फिल्मों को लेकर प्रोटेस्ट हुए हैं। लेकिन, यह पहला एक केस आया हैए जिसमें पुरानी बातों को उठाकर विरोध किया जा रहा है।

इस मुद्दे को सॉफ्टली नहीं लेना चाहिए

मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि बायकॉट ट्रेंड एक गंभीर मुद्दा बन गया है। इसमें कई लोग ऐसे भी शामिल हैं जिन्होंने अभी तक फिल्म भी नहीं देखी है और वो इसका विरोध कर रहे हैं। ये चीज बाॅलीवुड के काफी नुकसान पहुंचा रहा है। ऐसे में प्रोड्यूसरए डायरेक्टर्स को इस मुद्दे को सॉफ्टली नहीं लेना चाहिए। इस पर ध्यान देना बेहद जरूरत है। आज ऐसा लग रहा है कि जैसे हिंदू लोग अचानक जाग गए हैं।  

Edited By: Priti Kushwaha