Move to Jagran APP

Shaitaan: 'शैतान' से होगा Ajay Devgn का होगा सामना, पॉकेट ढीली करने से पहले फिल्म के बारे में जानिए ये 5 बातें

आर माधवन और अजय देवगन (Ajay Devgn) की बहुचर्चित फिल्म शैतान की रिलीज में महज एक दिन वक्त बाकी रह गया है। फैंस इस हॉरर थ्रिलर फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी शैतान (Shaitaan) को देखने की तैयारी कर रहे हैं तो इस मूवी के बारे में इन 5 बातों को सबसे पहले जान लीजिए।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Thu, 07 Mar 2024 04:31 PM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2024 04:35 PM (IST)
शैतान देखने से पहले ये 5 बातें पढ़ लें (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉरर थ्रिलर फिल्म शैतान (Shaitaan) के जरिए अजय देवगन इस साल का आगाज करने जा रहे हैं। लंबे वक्त से इस मूवी को लेकर का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है। आर माधवन और ज्योतिका जैसे कलाकार भी इस फिल्म में अहम किरदारों में मौजूद हैं। 

शैतान की रिलीज में अब महज एक दिन शेष रह गया है। ऐसे में अगर आप भी अजय देवगन और आर माधवन (R Madhavan) की इस फिल्म को देखने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो थिएटर जाने से पहले फिल्म के बारे में ये 5 बातें जरूर पढ़ लीजिए। 

1-  निगेटिव रोल में आर माधवन

रहना है तेरे दिल में जैसी कई फिल्मों के जरिए फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाले सुपरस्टार आर माधवन रॉकेट्री- द नंबी इफेक्ट्स फिल्म के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। खास बात ये ही इस बार वह निगेटिव किरदार में दिखेंगे। ये पहला मौका है जब आर माधवन किसी बॉलीवुड मूवी में विलेन के रोल में नजर आएंगे। 

2- सुपर नेचुलर हॉरर थ्रिलर

हिंदी सिनेमा में वीराना, राज और 1920 जैसी कई शानदार हॉरर फिल्में बन चुकी हैं। लेकिन डायरेक्टर विकास बहल की शैतान इन सबसे एक दम अलग है। ये एक सुपर नेचुलर हॉरर थ्रिलर है। इस तरह की डरावनी मूवी शायद ही कभी आपने बॉलीवुड में देखी होगी। ऐसे में शैतान के जरिए आपके पास बड़े पर्दे पर नए तरह का हॉरर देखने का स्पेशल मौका है। 

3- अजय देवगन-आर माधवन का आमना-सामना

अजय देवगन और आर माधवन फिल्म इंडस्ट्री के वो कलाकार हैं, जो किसी फिल्म में मौजूद हो तो उसके हिट होने की गारंटी बढ़ जाती है। फिल्म शैतान के जरिए पहली बार अजय और माधवन एक साथ बड़े पर्दे पर काम करते दिखेंगे। ऐसे में इन दोनों सुपरस्टार्स मौजूदगी शैतान को खास बनाती है।

4- लंबे वक्त बाद हॉरर मूवी में अजय की वापसी

शैतान फिल्म के साथ अजय देवगन हॉरर थ्रिलर में वापसी करने के लिए तैयार हैं। इससे पहले अभिनेता फिल्म भूत और काल के जरिए दर्शकों को डराने के काम कर चुके हैं। हालांकि शैतान में अजय नहीं, बल्कि आर माधवन शैतान के रूप में नजर आएंगे। 

5- विकास बहल की पहली हॉरर थ्रिलर

कंगना रनोट की क्वीन और ऋतिक रोशन की सुपर 30 जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर विकास बहल ने एक नया दांव खेला है।

ऐसा पहली बार हुआ है, जब विकास ने किसी हॉरर मूवी को डायरेक्ट किया है। ऐसे में हॉरर थ्रिलर के तौर पर उन्होंने शैतान को कैसे तैयार किया है, ये देखना दिलचस्प रहेगा। 

ये भी पढ़ें- Shaitaan Advance Booking Collection: रिलीज से एक दिन पहले शैतान की बल्ले-बल्ले, शानदार ओपनिंग की गारंटी!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.