Move to Jagran APP

शाहरुख खान करवाएंगे अपने बेटे अबराम को अलग तरह की दिवाली से रूबरू, ऐसे मनाएंगे जश्न

शाहरुख खान अपने छोटे बेटे अबराम के साथ हाल ही में दिल्ली पहुंचे हैं बताया जा रहा है कि वो अपने बेटे को दिल्ली की दिवाली से रूबरू करवाएंगे।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sun, 27 Oct 2019 11:14 AM (IST)Updated: Sun, 27 Oct 2019 11:14 AM (IST)
शाहरुख खान करवाएंगे अपने बेटे अबराम को अलग तरह की दिवाली से रूबरू, ऐसे मनाएंगे जश्न
शाहरुख खान करवाएंगे अपने बेटे अबराम को अलग तरह की दिवाली से रूबरू, ऐसे मनाएंगे जश्न

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अक्सर अपने परिवार के साथ समय बिताते हुए स्पॉट किए जाते हैं। ऐसे में त्योहार के खास मौके पर भी शाहऱुख अपने बेटे अबराम के साथ एक अलग तरह की दिवाली मनाएंगे। बताया जा रहा है कि इस साल किंग खान अपने घर मन्नत में नहीं बल्कि दिल्ली में दिवाली का जश्न मनाएंगे।

loksabha election banner

हाल ही में शाहरुख खान दुनिया के सबसे बेहतरीन होस्ट में से एक डेविड लेटरमैन के शो में पहुंचे थे। इस शो में पहुंचकर शाहरुख ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई अहम बातों को जिक्र किया है। शाहरुख इस शो की शूटिंग के लिए अपने छोटे बेटे अबराम के साथ दिल्ली पहुंचे हैं।

शो में बातचीत के दौरान शाहरुख ने बताया कि वो इस साल अपने बेटे के साथ दिल्ली में ही दिवाली का जश्न मनाएंगे। शाहरुख का जन्म दिल्ली में ही हुआ था, उनका बचपन और आधी जिंदगी दिल्ली में ही गुज़री है जिससे उनकी कई सुनहरी यादें जुड़ी हैं। शाहरुख ने कहा मैं अपने छोटे बेटे के साथ यहां आया हूं, मैं उसे पूरी सिटी घुमाने वाला हूं, और उसे दिवाली की चहल पहल दिखाऊंगा, मुझे लगता है कि होली, दिवाली और दशहरा जिस तरह दिल्ली में मनाया जाता है वैसा कहीं नहीं देखने मिलता, शायद ये मेरा पर्सनल लगाव है इसलिए मुझे ऐसा लगता है।

 

View this post on Instagram

@iamsrk @gaurikhan Merry🎄🎍🎋 Christmas from lil Prince nd King Khan 👑 #MerryChristmas #Christmas

A post shared by AbRam Khan (@iamabramkhan) on

यह भी पढ़ें: Diwali 2019: बॉलीवुड में एश्वर्या से लेकर माधुरी के इन गानों में मिली दिवाली की झलक, देखें यहां

शो में शाहरुख खान ने दिल्ली से जुड़ी अपनी खास यादों पर भी बात की हैं। यहां उनके माता पिता की भी कब्र है जहां वो अक्सर जाते रहते हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्मों से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। शाहरुख को इन दिनों अक्सर उनकी फैमिली के साथ ही स्पॉट किया जाता है। हाल ही में किंग खान अपनी फैमिली के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.