Move to Jagran APP

शाहरुख खान ने क्वारंटाइन सेंटर के लिए 2 महीने पहले दिया था ऑफिस, इस वजह से नहीं किया गया इस्तेमाल

Shahrukh Khan Office For Quarantine Centre शाहरुख खान की ओर से क्वारंटाइन सेंटर्स के लिए दिया गया ऑफिस अभी इस्तेमाल में नहीं लिया गया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 10:10 AM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 10:10 AM (IST)
शाहरुख खान ने क्वारंटाइन सेंटर के लिए 2 महीने पहले दिया था ऑफिस, इस वजह से नहीं किया गया इस्तेमाल
शाहरुख खान ने क्वारंटाइन सेंटर के लिए 2 महीने पहले दिया था ऑफिस, इस वजह से नहीं किया गया इस्तेमाल

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस के संकट में बॉलीवुड सेलेब्स ने लोगों की काफी मदद की है। स्टार्स ने पीएम-सीएम फंड डेने के साथ ही खुद के स्तर पर ही डेली वैजेज वर्कर्स, जरुरतमंद लोगों और कोरोना वॉरियर्स की काफी मदद की है। शाहरुख खान ने भी कई तरीकों से इस संकट में मदद के हाथ आगे बढ़ाए हैं। किंग खान ने क्वारंटाइन सेंटर्स बनाने के लिए अपना ऑफिस भी दे दिया था, ताकि उनके मुंबई स्थित ऑफिस में लोगों को क्वारंटाइन किया जा सके।

loksabha election banner

4 अप्रैल को शाहरुख खान और गौरी खान ने ऐलान किया था कि वो खार मुंबई में स्थित अपना ऑफिस क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए दे रहे हैं। शाहरुख खान और गौरी खान की इस पहल की बीएमसी ने भी तारीफ की थी और उनका शुक्रिया अदा किया था। उन्हें यह ऑफिस दिए हुए एक महीने से ज्यादा हो गया है, लेकिन डॉक्टर्स की कमी की वजह से इसका इस्तेमाल नहीं किया गया है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, इस जोन के कांग्रेस नेता आसिफ ज़कारिया ने भी सुविधा की कमी के लिए बीएमसी की खिंचाई की और प्राइवेट डॉक्टर्स को फ्रंट लाइन के कार्यकर्ताओं से जोड़ने का सुझाव दिया है। माना जा रहा है कि जल्द ही सुविधाएं ठीक हो जाएंगी। इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इस मामले में शाहरुख खान और उनकी टीम की ओर से कोई जवाब नहीं मिला है।

रिपोर्ट में ज़कारिया के हवाले से कहा गया है, 'एक तरफ कोविड रोगियों और अन्य बीमारियों वाले रोगियों के लिए बेड की भारी कमी है और दूसरी तरफ एक पूरी इमारत का उपयोग नहीं किया जा रहा है। बीएमसी को इस बारे में कुछ करना चाहिए और अस्पतालों के संपर्क में रहें, लेकिन सुविधाओं का उपयोग किया जाना चाहिए।' बता दें कि शाहरुख खान ने अपना ऑफिस बीएमसी को दिया था, तब बीएमसी ने ट्विटर पर लिखा था- 'हम शाहरुख खान और गौरी खान का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्होंने क्वारंटाइन में रह रहे बच्चों, बूढ़ों और महिलाओं के लिए अपने 4 मंजिला पर्सनल ऑफिस के स्पेस को दिया है ताकि क्वारंटाइन की कैपिसिटी बढ़ाई जा सके।'  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.