मुंबई। शाहरुख खान ने जब सलमान खान की आने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का फर्स्ट लुक अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया, तो यह मामला गिले-शिकवे मिटाकर करीब आ रहे दो 'भाईजानों' का नहीं, बल्कि 'बिजनेस' का था। सूत्रों की मानें तो शाहरुख ने 'बजरंगी भाईजान' के फर्स्ट लुक का प्रमोशन अपनी पत्नी गौरी खान की वजह से किया है।

सलमान खान ने शाहरुख, आमिर को कहा धन्यवाद...!

हालांकि जब शाहरुख ने 'बजरंगी भाईजान' का प्रमोशन किया, तो लगा कि सलमान से उनका मन-मुटाव अब दूर हो रहा है। साथ ही यह भी उम्मीद जाग गई कि शाहरुख और सलमान फिर एक बार किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ सकते हैं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं था, यह तो एक बिजनेस का मामला था। एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक, गौरी खान चाहती हैं कि रेशमा शेट्टी उनके बिजनेस को संभाले। रेशमा सलमान खान के प्रचार का काम संभालती हैं। रेशमा ने गौरी के सामने शर्त रख दी कि 'बजरंगी भाईजान' का पोस्टर शाहरुख अपने ट्विटर पर शेयर करें तो वो गौरी का बिजनेस देखेंगी।

सलमान खान ने 'बजरंगी भाईजान' के टीजर के बारे में किया खुलासा

बताया जा रहा है कि गौरी और रेशमा की इस डील के तहत ही शाहरुख ने सलमान की 'बजरंगी भाईजान' का प्रमोशन अपने ट्विटर पेज पर किया। रेशमा इससे पहले बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों के प्रमोशन का काम संभाल चुकी हैं। इनमें करीना कपूर, कैटरीना कैफ और वरुण धवन शामिल हैं।

वैसे अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि आमिर खान ने क्यों सलमान की 'बजरंगी भाईजान' का फर्स्ट लुक अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया?

सलमान खान को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दुबई जाने की इजाजत दी

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021