Move to Jagran APP

Shahrukh Khan Films: 2 साल से फिल्मी पर्दे से दूर हैं किंग खान, आखिरी फिल्म का ऐसा था प्रदर्शन

Shahrukh Khan Films शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्मों को लेकर कई खबरें आ रही हैं लेकिन आधिकारिक रुप से यह पता नहीं चला है कि शाहरुख खान किसके साथ अगली फिल्म कर रहे हैं और फिल्म कब तक रिलीज हो सकती है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 12:50 PM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 12:50 PM (IST)
Shahrukh Khan Films: 2 साल से फिल्मी पर्दे से दूर हैं किंग खान, आखिरी फिल्म का ऐसा था प्रदर्शन
बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले फिल्म स्टार शाहरुख खान आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। फिल्मी पर्दे पर राज करने वाले एक्टर शाहरुख खान कुछ समय से इस फिल्मी पर्दे से दूर हैं और दो साल से उनकी एक फिल्म भी रिलीज नहीं हुई है। शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्मों को लेकर कई खबरें आ रही हैं, लेकिन आधिकारिक रुप से यह पता नहीं चला है कि शाहरुख खान किसके साथ अगली फिल्म कर रहे हैं और फिल्म कब तक रिलीज हो सकती है। वहीं, फैंस भी अपने फेवरेट स्टार की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

loksabha election banner

आखिरी बार जीरो में आए थे नज़र

शाहरुख खान आखिरी बार साल 2018 में फिल्म जीरो में नज़र आए थे। इस फिल्म में एक्टर ने बहुआ सिंह का किरदार निभाया था। साथ ही आनंद एल राय की ओर से निर्देशित फिल्म में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा नज़र आई थीं। अनुष्का के साथ फिल्म में कैटरीना कैफा भी दिखाई दी थीं। वहीं, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी एवरेज प्रदर्शन किया था और वर्ल्डवाइड कलेक्शन को मिलाकर कुल बिजनेस करीब 186 करोड़ रुपये का हुआ था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

You heard the beats, now watch the moves! Groove with the @kkriders and our fans to the hottest fan anthem - #LAPHAO! Kuch yaad rakhna hai to bas ye yaad rakh... Ke Tu Fan Nahi Toofaan Hai! Huge thanks to @badboyshah from the KKR family.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

कौनसी है अगली फिल्म?

अभी तक फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, फिल्मी गलियारों में चर्चा है कि शाहरुख खान अब जल्द ही राजकुमार हिरानी के साथ एक फिल्म में नज़र आ सकते हैं। फिल्म सोशियल कॉमेडी है और राजू हिरानी की अन्य फिल्मों की तरह यह भी कई मुद्दे पर आधारित हो सकती है। वहीं, खबर ये भी है कि शाहरुख यशराज फिल्म्स के बैनर तले पठान नाम की फिल्म पर काम कर रहे हैं, जो जल्द ही फ्लोर पर आ सकती है।

फैंस को है इंतजार?

शाहरुख खान के फैंस लंबे वक्त से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। कई बार ट्विटर पर शाहरुख खान की अगली फिल्म को लेकर हैशटैग ट्रेंड कर चुके हैं। पिछले जन्मदिन पर भी बताया जा रहा था कि शाहरुख खान फिल्म का ऐलान कर सकते है और ऐसा हुआ नहीं। उन्होंने कुछ फैंस को संबोधित करते हुए कहा था कि वो जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे, लेकिन इस बात को एक साल से हो गया है। अभी भी फैंस उनके अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.