मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। फ़िल्मी सितारों के फ़ैंस कई बार हद से गुज़र जाते हैं। रविवार तड़के ऐसा ही वाकया सामने आया, जब शाह रुख़ ख़ान से मिलने में असफल रहने पर उनके एक फ़ैन ने ख़ुद को ब्लेड मारकर ज़ख़्मी कर लिया। इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया।

शाह रुख़ ने शनिवार की रात दिवाली पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटीज़ और क़रीबी यार-दोस्त शामिल हुई। इस दौरान सितारों की झलक पाने के लिए शाह रुख़ के बांद्रा स्थित आवास मन्नत के बाहर फ़ैंस की भारी भीड़ जमा हो गयी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलीम नाम का एक दीवाना फै़न भी इस भीड़ में शामिल था। काफ़ी कोशिशों के बाद उसे किंग ख़ान की झलक देखने को नहीं मिली, तो निराश होकर उसने ब्लेड से अपना गला रेतकर ख़ुद को घायल कर लिया। पुलिस उसे इलाज के लिए भाभा अस्पताल लेकर गयी। कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया कि सलीम कोलकाता से शाह रुख़ का दीदार करने आया था, वहीं कुछ रिपोर्ट्स में उसे मुंबई के ही धारावी इलाक़े का बताया गया है। 

बहरहाल, फ़ैन के इस घातक क़दम उठाने के बाद कुछ देर के लिए वहां अफ़रा-तफरी मच गयी थी। सितारों की झलक पाने के लिए वहां जुटी भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को हल्का सा लाठी चार्ज भी करना पड़ा था। रविवार तड़के तक शाह रुख़ के घर पार्टी चलती रही। इसीलिए पुलिस का भारी बंदोस्त किया गया था। उधर, एक रेस्टोरेंट में भी पुलिस द्वारा शाह रुख़ की बर्थडे पार्टी रुकवाने की ख़बर आयी। 

बता दें कि 2 नवंबर को शाह रुख़ का बर्थडे था और उसी दिन उनकी अपकमिंग फ़िल्म ज़ीरो का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ, जिसे काफ़ी अच्छा रिस्पांस मिला है। जश्न के इस मौक़े पर शाह रुख़ ने दिवाली पार्टी दी थी। ज़ीरो को आनंद एल राय ने निर्देशित किया है, जबकि फ़िल्म कटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा शाह रुख़ के साथ फ़ीमेल लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें: शाह रुख़ की दिवाली पार्टी में उमड़ा बॉलीवुड, बेटे को यादकर भावुक हुए किंग ख़ान

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप