नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शाहरुख खान अगले महीने 2 नवंबर को 53 साल के होने वाले हैं और उनके फैंस उनके बर्थडे का इंतजार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि काफी दिनों से फिल्मों से दूरी बना रखे शाहरुख खान अपने जन्मदिन पर किसी नई फिल्म का ऐलान कर सकते हैं। साथ ही लोगों को इंतजार था कि इस बार भी बॉलीवुड के किंग के बर्थडे पर शानदार पार्टी होगी और उसमें फिल्मी जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होंगी, लेकिन इस बार शायद ऐसा नहीं होगा।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान का कहना है कि इस बार एसआरके का कोई पार्टी होस्ट करके जन्मदिन का जश्न मनाने का मूड नहीं है। इसके बजाय इस साल शाहरुख खान के जन्मदिन का शांत सेलिब्रेशन होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में कहा, ' इस साल घर पर रहने का प्लान है और अच्छा डिनर करो और जस्ट चिल।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Thanks again @karanjohar for The Dust of Gods jacket. Will never be able to match your Fashionista sense of style...but trying....( somebody get me my heels!! )

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

शाहरुख खान भले ही इस शांति से अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने की सोच रहे हो, लेकिन हर साल की तरह उनके फैंस उनके घर के बाहर उन्हें विश करने जरूर आएंगे। वैसे अभी किंग खान अपनी फैमिली के साथ इंजॉय कर रहे हैं और अपने इंस्टाग्राम पर इस क्वालिटी टाइम की तस्वीरें भी अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Keeping up the tradition of Tae ‘Khan’ Doh in the family, the latest entrant to the Kiran Teacher ( @care141 )Fight Club. Yellow belt it is...

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

शाहरुख खान के जन्मदिन को लेकर उनके फैंस में काफी क्रेज रहता है। हाल ही में 2 अक्टूबर को भी उनके जन्मदिन से जुड़ा हेशटैग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था। 32अक्टबूर को उनके जन्मदिन में एक महीना बाकी था और उनके फैंस उसी दिन जन्मदिन को लेकर ट्वीट कर रहे थे, जिसमें कई लोग उनके जन्मदिन सेलिब्रेशन के लिए प्लानिंग कर रहे थे।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप