मुंबई। 'चेन्नई एक्सप्रेस' के 'लुंगी डांस...' और हैप्पी न्यू ईयर के 'शराबी...' की ही तरह शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'दिलवाले' के लिए भी एक सॉन्ग शूट किया है, जो मूवी के अंत में दिखाया जाएगा। इस गाने के बोल हैं 'टुकुर टुकुर...'।

जन्मदिन विशेष: जब ट्रक से लाना पड़ा दिलीप कुमार और उनकी पत्नी का पोट्रेट

हाल ही में शाहरुख, काजोल, वरुण धवन और कृति सेनन ने गाने 'टुकुर टुकुर...' की शूटिंग पूरी की। गणेश हेगड़े ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है। गाने की एडिटिंग पर अभी काम चल रहा है। गाने की शूटिंग हाल ही में यशराज स्टूडियो और फिलमिस्तान स्टूडियो में हुई।

हेगड़े ने बताया, 'फिल्म की प्रमोशन शुरू हो चुकी है, इसलिए स्टेप्स की रिहर्सल के लिए हमारे पास ज्यादा समय नहीं था। लेकिन यह दर्शकों को ट्रैक में देखने को नहीं मिलेगा।' बता दें कि हेगड़े ने 'शराबी...' की शूटिंग भी अंतिम समय में की थी।

हिट एंड रन केस : जज का फैसला सुनते ही कोर्ट में रो पड़े सलमान खान

उन्होंने बताया कि शाहरुख चाहते थे ये एक मस्ती भरा गाना बने जिसके स्टेप्स दर्शक आसानी से कॉपी कर सकें।

बता दें कि हेगड़े इससे पहले 'रा वन' में शाहरुख के साथ सॉन्ग 'छम्मक छल्लो' कर चुके हैं। लेकिन काजोल को कोरियोग्राफ करना उनके लिए काफी खास रहा। उन्होंने बताया, 'काजोल कैमरे के सामने की रानी हैं। खासकर जब आपको क्लोजअप शॉट लेना हो, तो उनके चेहरे पर गजब की चमक देखने को मिलती है। वहीं वरुण टैलेंट के पावरहाउस हैं। कृति भी उनके साथ अच्छा डांस कर लेती हैं।'

सलमान के फैसले पर हेमा ने कहा-अब कर लें शादी, ये सितारे भी बोलें

Posted By: Tilak Raj

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस