Move to Jagran APP

Makar Sankranti 2020: शाहिद की पत्नी मीरा ने मकर संक्रांति पर शेयर की अबतक की सबसे खूबसूरत तस्वीर, आपने देखी क्या

Makar Sankranti 2020 शाहिद कपूर की पत्नी मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मीरा आए दिन अपनी और फैमिली की तस्वीरें सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 10:19 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 10:19 AM (IST)
Makar Sankranti 2020: शाहिद की पत्नी मीरा ने मकर संक्रांति पर शेयर की अबतक की सबसे खूबसूरत तस्वीर, आपने देखी क्या

नई दिल्ली, जेएनएन। आज पूरे देश में मकर संक्रांति का त्यौहार बड़े ही धूम से मनाया हा रहा है। मकर संक्रांति में पतंग उड़ाने को लेकर काफी क्रेज देखने को मिलता है। हर कोई सुबह से ही अपनी छतों पर पतंगबाजी करने के लिए पहुंच जाते हैं। वहीं आसमान भी रंग बिरंगी पतंगों से भरा रहता है। इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं हैं। मकर संक्रांति पर शाहिद कपूर की बेटी ​मीशा कपूर के सा​थ जमकर मस्ती की। इस दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

loksabha election banner

मकर संक्रांति के मौके पर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बेटी ​मीशा नजर आ रहे हैं। फोटो में मीशा पतंग उड़ाते हुए नजर आ रही हैं। मीशा ने येलो कलर का कुर्ता और व्हाइट कलर का पायजामा पहना हुआ है। पतंग उड़ाते हुए मीशा काफी एक्साइटेड दिखीं। मीरा ने मीशा की ये खूबसूरत तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है।

 

View this post on Instagram

Happiest

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

आपको बात दें कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मीरा आए दिन अपनी और फैमिली की तस्वीरें सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। वहीं कुछ दिनों पहले मीरा ने बेटे जैन और बेटी मीशा को गले से लगाकर प्यार करते हुए एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी। उनकी इस तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया था।

 

View this post on Instagram

Love and light💫 #HappyDiwali

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

आपको बात दें कि साल 2015 में मीरा और शाहिद की शादी हुई थी। शादी के एक साल बाद 2016 में उनकी बेटी मीशा कपूर का जन्म हुआ। मीशा के आने के दो साल बाद उन्होंने बेटे जैन को जन्म दिया था। वहीं शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आए थे। इसमें उनके अपोजिट एक्ट्रेस कियारा लीड रोल में थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.