Move to Jagran APP

Shahid Kapoor की पत्नी मीरा 2 साल के बेटे जैन की इस हरकत से हुईं परेशान, वीडियो पोस्ट कर पूछा- ‘क्या आपके साथ भी ऐसा होता है?’

मीरा राजपूत ने एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए मीरा ने एक सवाल किया है क्या एक मां होने के नाते क्या उन्हें भी ऐसी मुश्किलें उठानी पड़ती हैं?

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 09:29 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 10:43 AM (IST)
Shahid Kapoor की पत्नी मीरा 2 साल के बेटे जैन की इस हरकत से हुईं परेशान, वीडियो पोस्ट कर पूछा- ‘क्या आपके साथ भी ऐसा होता है?’
Photo Credit- Mira Rajput Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज के साथ ही अपनी डेली रूटीन की खास बातें फैंस के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं। इसी बीच अब मीरा ने एक नया वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए मीरा ने एक सवाल किया है क्या एक मां होने के नाते क्या उन्हें भी ऐसी मुश्किलें उठानी पड़ती हैं?   

loksabha election banner

दरअसल, मीरा राजपूत तैयार होने के लिए मेकअप करने जा रहीं थीं लेकिन उन्हें उनका मेकअप स्पंज नहीं मिल रहा था। जब वह उसे ढूंढ़ने लगी तो उनके बेटे जैन कपूर के स्विमिंग पूल में पड़ा हुआ मिला। मीरा दिखाती हैं कि उनके मेकअप स्पंज को काट दिया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मीरा कहती हैं, 'आज मैं अपने लाइव के लिए तैयार होने वाली थी लेकिन मुझे मेरा मेकअप स्पंज नहीं मिल रहा था। आज इस बात का अंदाजा लगाइए कि मुझे वह कहां मिला?

 

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

इसके बाद मीरा अपने बेटे जैन के स्विमिंग पूल के पास जाती हैं और मेकअप स्पंज उठाती हैं। मीरा कहती हैं, ‘यह मुझे इस हालत में मिला। यह मेरा बेटा है।' इस वीडियो को पोस्ट करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा, 'क्या यह आप में से किसी के साथ हुआ है या मैं केवल एक ही हूं?'

मीरा राजपूत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस क्यूट वीडियो को पसंद करने के साथ ही फैंस इसपर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'सभी मांओं के साथ ऐसा होता है। मैं आपको समझ सकती हूं।' तो वहीं दूसरा यूजर लिखता, 'मांओं की जिंदगी।' वहीं एक यूजर ने कहा कि 'यह एक मां की जिंदगी का हिस्सा है।' अबतक इस वीडियो को हजारों फैंस लाइक कर चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.