अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहिद कपूर जब से पापा बने हैं, वह मीशा से अधिक अपनी जिंदगी में किसी भी बात को तवज्जो नहीं दे रहे हैं। ऐसे में जबकि उनकी पूरी दुनिया ही अपनी बिटिया रानी के इर्द-गिर्द घूमती है और अचानक कुछ ऐसा हो जाये कि वह पहचानने से ही इनकार कर दे तो जाहिर है कि आप परेशां हो ही जायेंगे। शाहिद के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

खुद शाहिद ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में स्वीकारा कि फिल्म पद्मावत की शूटिंग के वक़्त मीशा कभी-कभी पापा से मिलने सेट पर आती थीं। शाहिद बताते हैं कि फिल्म में जो सिंघल वाला सीन है, जहां वह रानी पद्मावती से मिलते हैं। उस दिन मीशा आयी थीं और उन्होंने वहां कीचड़ के साथ खूब खेला, पूरे जंगल के बने सेट पर मस्ती की। शाहिद कहते हैं कि यह उनके लिए एक इमोशनल मोमेंट था। उन्होंने इसे अपने कैमरे में कैप्चर भी किया है।घुड़सवारी के दौरान भी वह काफी खुश हुई थीं। लेकिन अचानक एक दिन ऐसा हुआ कि जब मीशा ने शाहिद कपूर को राजा रतन रावल के रूप में देखा तो वह पूरे लुक में थे। उनकी दाढ़ी थी, तो वह शाहिद को पहचान ही नहीं पायीं। शाहिद कहते हैं कि जब उन्होंने अपना गेट अप भी उतारा और फिर भी सामने गये तो कुछ देर के लिए मीशा रोने लगी और बिल्कुल पहचानने से इनकार कर दिया था। उस वक़्त तो शाहिद कहते हैं कि उनकी जान ही निकल गई थी। बाद में जाकर कुछ घंटों के बाद वह सामन्य हुई थी।

शाहिद कहते हैं कि मीशा के आने के बाद वह अधिक मैच्योर हो गये हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि जब वह मैगेजीन, टीवी पर शाहिद की तस्वीर देखती हैं तो वह पापा कह कर खुश होती हैं। शाहिद का मानना है कि उनकी पत्नी मीरा को उनकी फिल्म पसंद आ जाती है तो वह बहुत खुश हो जाते हैं। मीरा ने ही शाहिद को यह फिल्म करने के लिए इंस्पायर किया था। यही नहीं मीरा ने फिल्म देखने के बाद कहा कि उन्हें शाहिद पर गर्व है।बता दें कि मुंबई में होने वाले फैशन शो में शाहिद और मीरा ने पहली बार एक साथ फैशन डिजायनर अनीता डोंगरे के लिए रैंप वॉक किया।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस