Move to Jagran APP

Shahid Kapoor ने शेयर की वर्क के दौरान की तस्वीर, फैंस ने यूं किया रिएक्ट

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की हैं जिसमें वो ग्रे कलर की स्लीवलेस हुडी पहनकर शूटिंग करते दिख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 03 Oct 2021 10:35 PM (IST)Updated: Mon, 04 Oct 2021 07:17 AM (IST)
Shahid Kapoor ने शेयर की वर्क के दौरान की तस्वीर, फैंस ने यूं किया रिएक्ट
Shahid Kapoor shared a picture during work. photo source @shahidkapoor instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर अपने परिवार के सदस्यों के साथ फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं, जो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की हैं, जिसमें वो शूटिंग करते दिख रहे हैं।

loksabha election banner

इस तस्वीर में अभिनेता शाहिद कपूर कैमरे के आगे एक्टिंग करते दिख रहे हैं। फोटो में अभिनेता ग्रे कलर की स्लीवलेस हुडी पहने नजर आ रहे हैं। फोटो में शाहिद अपने मस्कुलर बाइसेप्स और ट्राइसेप्स भी फ्लॉट करते नजर आ रहे हैं। इस शानदार फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा, ये काम करो। शाहिद कपूर की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फोटो को अब तक साढ़े पांच लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही कमेंट कर अभिनेता की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

वहीं शनिवार को उनकी फिल्म हैदर को रिलीज हुए 7 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म में अपने किरदार की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है।

Shahid

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो शाहिद कपूर जल्दी ही गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद के साथ अपने 3 दशक के बाद क्रिकेट में वापसी करने का फैसला लेता है और अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए उसको जर्सी गिफ्ट करता है।

इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। आपको बता दें कि शाहिद की ये फिल्म तमिल स्पोर्टस ड्रामा फिल्म जर्सी का रीमेक है। ये फिल्म इस साल के अंत में 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.