Move to Jagran APP

Kabir Singh: Shahid Kapoor को पत्नी Mira Rajput की वजह से मिली सबसे बड़ी कामयाबी, जानिए कैसे

Shahid Kapoor gives credit of Kabir Singh to wife Mira Rajpu कबीर सिंह में शाहिद ने एक मेडिकल स्टूडेंट और सर्जन का रोल निभाया है जिसे अपनी जूनियर छात्रा से प्यार हो जाता है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 08 Jul 2019 08:08 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 10:15 AM (IST)
Kabir Singh: Shahid Kapoor को पत्नी Mira Rajput की वजह से मिली सबसे बड़ी कामयाबी, जानिए कैसे

नई दिल्ली, जेएनएन। Shahid Kapoor did Kabir Singh on wife Mira Rajput inspiration: शाहिद कपूर की फ़िल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफ़िस पर ज़ोरशोर से चल रही है और अब तक 240 करोड़ रुपये से अधिक जमा कर चुकी है और अब 250 करोड़ रुपये की तरफ़ तेज़ी से दौड़ रही है। हालांकि कबीर सिंह को कामयाबी के साथ-साथ विवादों का सामना भी करना पड़ रहा है। कुछ लोगों को कबीर सिंह पसंद नहीं आ रहा। कहा जा रहा है कि फ़िल्म महिला किरदारों को सही रौशनी में नहीं दिखाती। मगर, अब शाहिद ने ऐसा राज़फाश किया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 

loksabha election banner

शाहिद का दावा है कि कबीर सिंह करने के लिए उनकी बेटर हाफ़ मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने ही उन्हें प्रेरित किया था। मीरा के विश्वास के कारण ही शाहिद ने यह फ़िल्म की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहिद ने बताया कि उन्होंने मीरा के साथ अर्जुन रेड्डी देखी थी और मीरा को लगा कि इस किरदार में दम है। उसे यहां तक यक़ीन था कि अगर वो इसे ठीक से कर सके तो बेहद ख़ास किरदार होगा। शाहिद का कहना है कि मीरा ने जब फ़िल्म देखी तो वो काफ़ी ख़ुश थीं। 

 

View this post on Instagram

#us

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

कबीर सिंह को संदीप रेड्डी वंगा ने डायरेक्ट किया है, जिन्होंने फ़िल्म का तेलुगु वर्ज़न डायरेक्ट किया था। बता दें कि 21 जून को रिलीज़ हुई कबीर सिंह शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट बन चुकी है। शाहिद ने इससे पहले 300 करोड़ कमाने वाली फ़िल्म पद्मावत में भी काम किया था, मगर उसकी कामयाबी का क्रेडिट शेयर करने के लिए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी मौजूद थे। कबीर सिंह शाहिद के करियर की पहली 100 करोड़ और 200 करोड़ जमा करने वाली फ़िल्म है। 

 

View this post on Instagram

These weekend numbers got us all like 👀 #kabirsingh

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

कबीर सिंह में शाहिद ने एक जीनियस मेडिकल स्टूडेंट और सर्जन का रोल निभाया है, जिसे अपनी जूनियर छात्रा से प्यार हो जाता है। प्रेमिका से शादी ना होने की वजह से कबीर सिंह की हालत कुछ देवदास सरीख़ी हो जाती है, मगर उसका आक्रामक स्वभाव बना रहता है। कियारा आडवाणी ने शाहिद की प्रेमिका का रोल निभाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.