Move to Jagran APP

शाहीन भट्ट ने आलिया-रणबीर की शादी वन मंथ एनिवर्सरी के मौके पर साझा की अनदेखी तस्वीर, कहा- 'ये बेहतरीन महीना रहा है'

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के एक महीना पूरा हो चुका है। इस खास मौके पर शाहीन भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अनदेखी तस्वीर साझा की है जिसमें वो ब्रह्मास्त्र निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ नजर आ रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 15 May 2022 04:57 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 07:03 AM (IST)
शाहीन भट्ट ने आलिया-रणबीर की शादी वन मंथ एनिवर्सरी के मौके पर साझा की अनदेखी तस्वीर, कहा- 'ये बेहतरीन महीना रहा है'
Shaheen Bhatt shared a unseen picture on occasion of Alia-Ranbir wedding one month anniversary.

नई दिल्ली, जेएनएन। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को शनिवार को एक महीना पूरा हो चुका है। इस खास पल को आलिया और रणबीर एजॉय करते हुए दिख रहे हैं। अब उनकी बहन शाहीन भट्ट ने एक आलिया-रणबीर के मेंहदी की अनमोल तस्वीर साझा की है।

loksabha election banner

शाहीन भट्ट द्वारा शेयर इस तस्वीर में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि रणबीर आलिया भट्ट को किस करते हुए दिख रहे हैं। इस अनदेखी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ये एक बेहतरीन महीना रहा है।

लकी नंबर का किया खुलासा

हाल ही में रणबीर कपूर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने लकी नंबर के बारे में बात करते हुए कहा, नंबर 8 के साथ एक अजीब से आकर्षण है, क्योंकि 8 जुलाई को उनकी मां का जन्मदिन है और उन्होंने आगे कहा, ये नंबर जिस तरह से दिखता है, जब इसको हॉरिजेंटल करते हैं। तो ये अनंत (इन्फिनिटी) की तरह दिखता है।

View this post on Instagram

A post shared by Shaheen Bhatt (@shaheenb)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में

वहीं, आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो एक मध्यम वर्गी परिवार की लड़की का रोल निभा रही हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेता रणवीर सिंह मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। जबकि दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और शबाना अज़ामी रणवीर सिंह के पिता का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में निर्देशक करण जौहर ने फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, रणबीर कपूर अपनी फिल्म एनिमल को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में वो पुष्पा फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। हाल ही में उनकी कई वीडियोज मनाली सेट से वायरल हुई थी, जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.