नई दिल्ली। शाहरुख खान को यूं ही बॉलीवुड का किंग खान नहीं कहा जाता। हर फिल्म के साथ उनका जुदा अंदाज लाखों-करोड़ों दिलों को उनका दीवाना बना चुका है। ऐसे में सोचिए अगर सुपरस्टार शाहरुख खुद अपने सबसे बड़े फैन बन जाएं तो क्या होगा। यही उनकी फिल्म 'फैन' का दिलचस्प थीम है, जिसको लेकर वो खुद भी काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म में शाहरुख का डबल रोल है, एक सुपरस्टार का और एक उनके सबसे बड़े फैन का। अब सुपरस्टार के तौर पर आप शाहरुख को तो देख ही चुके हैं। तो चलिए मिलाते उनके सबसे बड़े फैन 'गौरव' से और जानते हैं शाहरुख ने उससे क्या कहा।

सुपरहीरो बने टाइगर श्रॉफ का फर्स्ट लुक जारी, विलेन भी आया सामने

जी हां, दरअसल शाहरुख की फिल्म 'फैन' का लोगो वीडियो जारी करने के बाद एक पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है, जो वाकई में काफी शानदार है। इसमें एक कमरा नजर आ रहा है, जिसकी दीवारों पर चारों तरफ शाहरुख के पोस्टर्स चिपके हुए हैं और उनका सबसे बड़ा फैन 'गौरव' उन्हें निहारते हुए नजर आ रहा है।

देखिए, 'यारा सिली सिली' का बोल्ड ट्रेलर हुआ आउट

हालांकि इसमें उसका चेहरा नहीं दिख रहा है। मगर यह कहना तो पड़ेगा कि अगर सच में कोई शाहरुख का बड़ा फैन होगा तो उसके घर के किसी कोने में ऐसी कोई दीवार जरूर होगी और किसी सुपरस्टार का अपने ही सबसे बड़े फैन का रोल निभाना भी काफी दिलचस्प है। यशराज फिल्म्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इसे जारी किया गया है। आप खुद ही देख लीजिए।

इस पर शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में जवाब भी दिया है, जो उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के यादगार डायलॉग पर बेस्ड है। ये रहा उनका वो ट्वीट।

आपको बता दें कि इस फिल्म को 'बैंड बाजा बारात' बनाने वाले मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। वहीं आदित्य चोपड़ा इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म 'फैन' की स्टार कास्ट में मॉडल वलूचा डिसूजा और श्रिया पिलगांवकर भी नजर आएंगी। यह सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी हैं। यह फिल्म अगले साल 15 अप्रैल को रिलीज होगी। शाहरुख फिलहाल अपने प्रोडक्शन की फिल्म 'दिलवाले' में व्यस्त हैं, जो 18 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके बाद वो फिल्म 'फैन' के प्रमोशन में जुट जाएंगे।

Posted By: Pratibha Kumari