नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Video: शाह रुख खान के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्टर भी साल 2023 में ट्रिपल धमाल करने की तैयारी कर रहे हैं, क्योंकि उनकी तीन फिल्म एक साथ लाइन-अप है। इनमें से एक है डंकी, जिसे लेकर शाह रुख ने बुधवार को अपडेट शेयर की है और अपना एक वीडियो जारी करते हुए फिल्म के दुबई शेड्यूल के पूरा होने की घोषणा की है।

वीडियो में शाह रुख ने किया शुक्राना

फिल्म डंकी उस वक्त से ही चर्चा में बनी हुई जब शाह रुख ने फिल्म में अपनी एंट्री की घोषणा की थी। वीडियो में शाह रुख दुबई में बने डंकी के सेट पर नजर आ रहे हैं। उनके बैकग्राउंड में रेगिस्तान साफ दिखाई दे रहा है। वीडियो में शाह रुख ने डंकी के दुबई शेड्यूल के पूरा होने की जानकारी देते हुए डायरेक्टर और टीम का शुक्रिया अदा किया। साथ ही उन्होंने सउदी की मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर का भी धन्यवाद करते हुए शुक्राना कहा। यहां देखें किंग खान का वीडियो,

खास है शाह रुख खान की डंकी

डंकी के डायरेक्शन की बात करें तो इसे राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है, जो मुन्ना भाई एमबीबीएस और थ्री ईडियट्स जैसी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते है। डंकी में शाह रुख के साथ तापसी पन्नू फीमेल लीड में नजर आएंगी। इनके अलावा बोमन ईरानी और सतीश शाह भी अपनी शानदार एक्टिंग का जादू दिखाते हुए नजर आएंगे।

ट्रिपल धमाल करेंगे किंग खान

शाह रुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एक साथ तीन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। डंकी के अलावा उनके पास साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर एटली की फिल्म जवान और यश राज की फिल्म पठान भी है। जवान में वह नयनतारा और फातिमा सना शेख के साथ नजर आएंगे, जबकि पठान में शाह रुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।  

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट