Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan हुए कोरोना पॉजिटिव, कटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन के बाद किंग खान के लिए आई बुरी खबर

बीते एक हफ्ते में अक्षय कुमार कार्तिक आर्यन आदित्य रॉय कपूर और कटरीना कैफ के कोविड- 19 पॉजिटिव हो चुके हैं। अब किंग खान यानी शाहरूख खान के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने जवान का टीजर रिलीज किया था।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 05 Jun 2022 04:26 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jun 2022 04:26 PM (IST)
Shah Rukh Khan हुए कोरोना पॉजिटिव, कटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन के बाद किंग खान के लिए आई बुरी खबर
Shah Rukh Khan Tests Positive For Covid19, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। (Shah Rukh Khan Tests Positive For Covid-19) शाहरूख खान के हेल्थ को लेकर एक बड़ी न्यूज सामने आई है, जिसके अनुसार किंग खान कोविड- 19 संक्रमित हो गए हैं। बीते एक हफ्ते में अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, आदित्य रॉय कपूर और कटरीना कैफ के कोविड- 19 पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आ चुकी है। अब शाहरूख के संक्रिमत होने से लग रहा है कि बॉलीवुड में कोरोना ने एक बार फिर पैर पसार लिया है और धीरे- धीरे सबको अपनी चपेट में लेने लगा है।

loksabha election banner

रविवार को कटरीना कैफ के कोविड-19 संक्रमित होने की जानकारी सामने आई थी। जिसके कुछ घंटों बाद ही शाहरुख खान के कोविड-19 इंफेक्टेड होने की खबर भी आ गई। हाल ही में एक्टर ने अपनी फिल्म जवान की घोणषा करते हुए इसका टीजर रिलीज किया था और बीते दिन ही फिल्म का पोस्टर जारी किया है। जिसके बाद से वे सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बने हुए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

कटरीना की बात करें तो उन्होंने इस साल हो रहे आईफा अवॉर्ड में भी हिस्सा नहीं लिया। आईफा 2022 में उनके पति विक्की कौशल ने अकेले ही ग्रीन कारपेट पर शिरकत की। अब एक्ट्रेस के बिमार होने को ही इस इवेंट में न जाने की वजह बताई जा रही है। हालांकि, कटरीना ने अपना क्वारंटाइन पीरियड पूर कर लिया है और वे जल्द ही अपनी फिल्म ;मेरी क्रिसमस; की शूटिंग शुरू करेंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में हुआ कोरोना ब्लास्ट ?

5 मई को  करण जौहर की हाल ही में हुई 50वीं बर्थडे पार्टी को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। जिसके अनुसार उनकी पार्टी में कोरोना विस्फोट हुआ है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार करण की पार्टी में गए लगभग 50-55 सेलेब्स कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं। जो अब सच होता हुआ नजर आ रहा है, क्योंकि अब तक संक्रमित हो चुके अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर और शाहरूख खान सभी ने इस बर्थडे सेलिब्रेशन में हिस्सा लिया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.