मुंबई। हाल ही में शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान ‘वोग’ पत्रिका के कवर पर छपने और अपनी डेब्यू को लेकर दिए गए बयानों की वजह से चर्चा में रहीं। इससे पहले भी सुहाना अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। लेकिन, सुहाना के भाई और शाह रुख़ के बड़े बेटे आर्यन ख़ान आमतौर पर मीडिया अटेंशन से बचते हैं। रविवार को जब आर्यन अपने घर के पास एक मार्केट में दिखे तो फोटोग्राफरों ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया।

आर्यन की इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो बेहद कूल नज़र आ रहे हैं। हालांकि, आर्यन के अलावा और भी कुछ स्टार्स यहां मौजूद थे लेकिन, सबकी नज़रें आर्यन पर ही टिकी रहीं। आर्यन के स्टाइल की बात करें तो आप देख सकते हैं उन्होंने दोनों पैरों में अलग-अलग रंग के जूते पहने हुए हैं! है न इंटरेस्टिंग? आज की जेनरेशन कुछ न कुछ नया करने के लिए जानी जाती है और बात अगर बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख़ ख़ान के बेटे की हो तो कहना ही क्या! 

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट समेत इन स्टार डॉटर्स ने कुछ यूं मनाया फ्रेंडशिप डे, देखें तस्वीरें

बता दें कि हाल ही में आर्यन तब सुर्ख़ियों में थे जब वो मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई पार्टी में पहुंचे थे। बहरहाल, अगर आप आर्यन की इन लेटेस्ट तस्वीरें को देखें तो एक बात साफ़ हो जाती है कि आर्यन बिल्कुल अपने पापा शाह रुख़ ख़ान की तरह ही दिखते हैं। इन तस्वीरों में आर्यन के लुक की बात करें तो आपको शाह रुख़ के यंग एज के दौरान के उनके लुक की याद आ जायेगी! हालांकि, आर्यन के बाल पापा शाह रुख़ से ज्यादा स्टाइलिश लग रहे हैं।

गौरतलब है कि शाह रुख़ और गौरी ख़ान के तीन बच्चे हैं। बड़ा बेटा आर्यन, बिटिया सुहाना ख़ान और नन्हा बेटा अबराम। शाह रुख़ अपने सभी बच्चों के बेहद करीब हैं और उनके मुताबिक उन्होंने अपने बच्चों को फ्रीडम देते हुए जिम्मेदार होना भी सिखाया है। बहरहाल, आर्यन की आंखें और चेहरा-मोहरा काफी हद तक शाह रुख़ की तरह ही दिखता है। उनकी इंटेंसिटी भी पापा की तरह ही लग रही है! 

शाह रुख़ ख़ान की स्टार डॉटर सुहाना ख़ान अक्सर ख़बरों में रहती हैं और उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। लेकिन, आर्यन बहुत ज्यादा लाइम लाइट में नहीं रहते। लेकिन, जब भी आर्यन की फोटो सामने आती है लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं! मार्केट में भी आस-पास मौजूद लोग अपने बीच आर्यन को पाकर बेहद उत्साहित नज़र आये! 

यह भी पढ़ें: ये हैं संजय दत्त समेत बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स जिन्होंने एक, दो नहीं तीन-चार शादियां तक की

बता दें कि आर्यन का जन्म दिल्ली में हुआ है और वो इन दिनों कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेज़ुएशन कर रहे हैं। आर्यन काफी स्टाइलिश भी हैं। आर्यन की उम्र अभी 19 वर्ष है। इन दिनों जिस तरह से एक के बाद एक स्टार्स के बच्चों की फ़िल्में आ रही हैं, ऐसे में यह कहना गलत न होगा कि आने वाले समय में आर्यन भी बड़े पर्दे पर अपना जादू दिखा सकते हैं!

Posted By: Hirendra J