Move to Jagran APP

...तो क्या बेटे अबराम की बात सुन कर शाहरुख़ को लगा वो Zero हैं

एक सवाल के जवाब में शाहरुख़ खान ने कहा कि हाँ मैं मानता हूं कि मुझे डांस नहीं आता है। मेरे पास 5 एक्सप्रेशन ही है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 07:00 PM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 07:00 PM (IST)
...तो क्या बेटे अबराम की बात सुन कर शाहरुख़ को लगा वो Zero हैं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म ज़ीरो के ट्रेलर आ मुंबई में लॉन्च किया गया। इस मौके पर फिल्म की स्टारकास्ट मौजूद थी। किंग खान का आज जन्मदिन है तो सभी की तरफ़ से उन्हें बधाई मिल रही थी और किंग खान थे कि अपने नर्वस होने की आदत बता रहे थे।

loksabha election banner

इस दौरान शाहरुख़ ने कहा कि हर किसी को ज़िन्दगी में ऐसे पल आता है जब उसे लगता है कि मैं जीरो हूं। हाल ही में मैंने अपने बेटे अबराम को अपने पास बैठने को कहा लेकिन वो बैठा नहीं । फिर मुझे बुरा लग गया कि क्या मैं अच्छा पापा नहीं हूं? क्या मैं अपनी फिल्मों में मशरूफ ज़्यादा हो गया हूं ? कल को वो बड़ा होगा तो वो अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ आएगा और कहेगा कि वो हमारे साथ नहीं रहेगा।गौरी ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है।

शाहरुख़ खान कहते हैं कि मैं बहुत ज़्यादा नर्वस भी होता हूं। मैं परसों आमिर के साथ था। उसने कहा शाह तू ऐसा क्यों सोचता है लेकिन फिर मालूम हुआ कि उसकी भी ऐसी ही फीलिंग्स रहती है तो वो जानना चाहता है कि कैसे नर्वस न हुआ जाए लेकिन नर्वस होना अच्छी बात है।इससे आप अच्छा करने की कोशिश करते हैं। शाहरुख़ खान ने कहा कि इस फिल्म में उनकी दो हीरोइन हैं। अनुष्का से उन्होंने ईमानदारी और कटरीना से दूसरों को माफ़ करना सीखा है।

एक सवाल के जवाब में शाहरुख़ खान ने कहा कि हाँ मैं मानता हूं कि मुझे डांस नहीं आता है। मेरे पास 5 एक्सप्रेशन ही है। किंग खान की ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है।

करीब तीन मिनट 13 सेकेंड का ये ट्रेलर शुक्रवार को दोपहर बाद रिलीज़ किया गया l इस फिल्म को शाहरुख़ खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट (गौरी खान) भी प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म ज़ीरो एक बौने की कहानी है और वो रोल शाहरुख़ खान फिल्म में कर रहे हैं। उनके साथ अनुष्का शर्मा है, एक साइंटिस्ट के रूप में दिव्यांग का किरदार निभा रही हैं जबकि कटरीना कैफ़ एक हीरोइन के रोल में हैं। फिल्म के एक ख़ास सीन में करिश्मा, करीना, रानी और आलिया सहित श्रीदेवी भी नज़र आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Zero Trailer: बौने बने शाहरुख़ खान का ये अंदाज़ देखिए, चाँद तक जाने की है तमन्ना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.