नई दिल्‍ली, जेएनएन। Aamir Khan Ekta Kapoor And Kapil Sharma Thanks To PM Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद बॉलीवुड सेलीब्रिटीज अलग अलग अंदाज में शुक्रिया अदा कर रहे हैं। शाहरुख खान, एकता कपूर, कपिल शर्मा समेत अन्‍य सितारों ने पीएम से मिलने के बाद अपना रिएक्‍शन सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। शाहरुख की सोशल मीडिया पोस्‍ट में आमिर खान भी उनके साथ दिख रहे हैं।

बॉलीवुड सितारों ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से महात्‍मा गांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्‍य में आयोजित चेंज विदिन कार्यक्रम के जरिए मुलाकात की। इस कार्यक्रम के माध्‍यम से शाहरुख खान, आमिर खान, कपिल शर्मा, एकता कपूर समेत अन्‍य सितारों ने बापू को श्रद्धांजलि अर्पित की। महात्‍मा गांधी को याद करने के लिए बॉलीवुड सितारों के एक साथ आने पर प्रधानमंत्री ने खुशी जताई। इस मौके पर गांधी जी के जीवन पर केंद्रित 100 सेकेंड का एक वीडियो भी रिलीज किया गया है।

चेंज विदिन कार्यक्रम के बाद शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर प्रतिकिया देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस कार्यक्रम को होस्‍ट करने के लिए शुक्रिया कहा है। उन्‍होंने लिखा कि आर्टिस्‍ट महात्‍मा गांधी के आदर्शों को लोगों के बीच ले जाकर उन्‍हें अवेयर कर सकते हैं। सिनेमा यूनिवर्सिटी बनाए जाने का विचार शानदार है। शाहरुख ने इस पोस्‍ट में एक तस्‍वीर भी शेयर की है। तस्‍वीर के मध्‍य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके दाहिएने शाहरुख खान और बाईं तरफ आमिर खान खड़े दिख रहे हैं।

एकता कपूर ने प्रधानमंत्री मोदी का ट्वीट रिट्वीट करते लिखा कि हम आपके विजन से इंस्‍पायर्ड हुए हैं। बालाजी अपने एंटरटेनमेंट और सोशल मैसेज के कंटेंट के माध्‍यम से इस काम को आगे बढ़ाएगा। इसी तरह कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आप से मिलकर और आपके विचार सुनकर बहुत अच्‍छा लगा। कपिल शर्मा ने कामना करते हुए आगे लिखा कि आपके नेतृत्‍व में हमारा देश नई ऊंचाइयों को छूता रहे और आप ऐसे ही हमारा मार्गदर्शन करते रहें। जय हिंद।

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप