Move to Jagran APP

Celebs Reaction After Meeting With PM Modi: पीएम मोदी से मिलने के बाद शाहरुख खान ने कही ये बात, आमिर खान भी साथ दिखे

Aamir Khan Ekta Kapoor And Kapil Sharma Thanks To PM Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद बॉलीवुड सेलीब्रिटीज अलग अलग अंदाज में शुक्रिया अदा कर रहे हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 12:57 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 01:00 PM (IST)
Celebs Reaction After Meeting With PM Modi: पीएम मोदी से मिलने के बाद शाहरुख खान ने कही ये बात, आमिर खान भी साथ दिखे
Celebs Reaction After Meeting With PM Modi: पीएम मोदी से मिलने के बाद शाहरुख खान ने कही ये बात, आमिर खान भी साथ दिखे

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Aamir Khan Ekta Kapoor And Kapil Sharma Thanks To PM Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद बॉलीवुड सेलीब्रिटीज अलग अलग अंदाज में शुक्रिया अदा कर रहे हैं। शाहरुख खान, एकता कपूर, कपिल शर्मा समेत अन्‍य सितारों ने पीएम से मिलने के बाद अपना रिएक्‍शन सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। शाहरुख की सोशल मीडिया पोस्‍ट में आमिर खान भी उनके साथ दिख रहे हैं।

loksabha election banner

बॉलीवुड सितारों ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से महात्‍मा गांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्‍य में आयोजित चेंज विदिन कार्यक्रम के जरिए मुलाकात की। इस कार्यक्रम के माध्‍यम से शाहरुख खान, आमिर खान, कपिल शर्मा, एकता कपूर समेत अन्‍य सितारों ने बापू को श्रद्धांजलि अर्पित की। महात्‍मा गांधी को याद करने के लिए बॉलीवुड सितारों के एक साथ आने पर प्रधानमंत्री ने खुशी जताई। इस मौके पर गांधी जी के जीवन पर केंद्रित 100 सेकेंड का एक वीडियो भी रिलीज किया गया है।

चेंज विदिन कार्यक्रम के बाद शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर प्रतिकिया देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस कार्यक्रम को होस्‍ट करने के लिए शुक्रिया कहा है। उन्‍होंने लिखा कि आर्टिस्‍ट महात्‍मा गांधी के आदर्शों को लोगों के बीच ले जाकर उन्‍हें अवेयर कर सकते हैं। सिनेमा यूनिवर्सिटी बनाए जाने का विचार शानदार है। शाहरुख ने इस पोस्‍ट में एक तस्‍वीर भी शेयर की है। तस्‍वीर के मध्‍य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके दाहिएने शाहरुख खान और बाईं तरफ आमिर खान खड़े दिख रहे हैं।

एकता कपूर ने प्रधानमंत्री मोदी का ट्वीट रिट्वीट करते लिखा कि हम आपके विजन से इंस्‍पायर्ड हुए हैं। बालाजी अपने एंटरटेनमेंट और सोशल मैसेज के कंटेंट के माध्‍यम से इस काम को आगे बढ़ाएगा। इसी तरह कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आप से मिलकर और आपके विचार सुनकर बहुत अच्‍छा लगा। कपिल शर्मा ने कामना करते हुए आगे लिखा कि आपके नेतृत्‍व में हमारा देश नई ऊंचाइयों को छूता रहे और आप ऐसे ही हमारा मार्गदर्शन करते रहें। जय हिंद।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.