Move to Jagran APP

ये किस दूसरे बउआ सिंह की बात कर रहे हैं शाहरुख़, ख़बर पढ़िये

शाहरुख कहते हैं कि हमें इस फिल्म में जरूरत थी. मैंने उसे देखा है कि ढाई साल में वह एक्टर के रूप में कितना इंप्रूव हो गया है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 20 Dec 2018 03:56 PM (IST)Updated: Fri, 21 Dec 2018 11:58 AM (IST)
ये किस दूसरे बउआ सिंह की बात कर रहे हैं शाहरुख़, ख़बर पढ़िये
ये किस दूसरे बउआ सिंह की बात कर रहे हैं शाहरुख़, ख़बर पढ़िये

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो 21 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म में इस बात को लेकर लगातार चर्चा हो रही है कि फिल्म में शाहरुख़ खान ने बौने का किरदार निभाया है. जागरण डॉट कॉम ने ही आपको सबसे पहले उस शख्स से मिलवाया था, जिन्होंने इस फिल्म में शाहरुख खान की बॉडी रेफरेंस का काम किया है.

loksabha election banner

आशीष सिंह नाम के इस कलाकार के बारे में जब शाहरुख़ खान से फिल्म को लेकर बातचीत हुई तो उन्होंने आशीष सिंह की जम कर तारीफ करते हुए बताया कि ज़िंदगी में मेरे साथ ऐसा हुआ कि मुझे सही समय पर सही, सही जगह पर और सही लोगों के साथ जुड़ने का मौका मिला है. शाहरुख़ का कहना है कि बहुत सारे टैलेंटेड लोग हैं, जो अचीव कर सकते हैं. कई बार वह अचीव नहीं कर पाते. शाहरुख खान का कहना है कि एक किताब है आउट लायर्स, उसे जरूर पढ़ना चाहिए. उसमें दुनिया के वैसे लोगों के बारे में है, उन्होंने बताया है कि सही वक्त पर वह पैदा हुए थे. वहां वैसा फेज चल रहा है तो उनको सही समय पर काम मिला. जैसे आप हीरो की बात कर रहे हैं तो हमारी फिल्म में एक एक्टर हैं, जो शॉर्ट देने के लिए मेरे लिए खड़े होते थे. उनका नाम आशीष है. वह चार फीट का लड़का है. उन्हें अचानक आनंद सर ने एयरपोर्ट पर देखा था.

तो आनंद सर ने उससे कहा कि तुम फिल्म में काम करो. उसको एक्टर बनना था. दिल्ली में था. कहीं थियेटर में काम कर रहा था. आशीष के मम्मी पापा को शायद बिलिव न हो कि वह इस फिल्म में काम कर रहा है. पिछले ढाई साल में वह सलमान खान, अमिताभ बच्चन, श्रीदेवी से लेकर आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, करण जौहर और राजकुमार हिरानी सहित कई लोगों से वह मिल चुका है. उनके साथ सेट पर रहता है. शाहरुख़ ने बताया कि हमारे साथ अमेरिका ट्रेवल कर चुका है.दुबई जा चुका है. वह बोस्को, रेमो के साथ काम कर रहा है. शाहरुख़ कहते हैं कि वह बेस्ट टैलेंटेड लोगों के साथ काम कर रहा है.

उन्होंने बताया कि हम अभी एक मोमेंट कर रहे थे, जिसमें 20 डांसिंग गर्ल हैं उसके साथ. शाहरुख कहते हैं कि हमें इस फिल्म में जरूरत थी. मैंने उसे देखा है कि ढाई साल में वह एक्टर के रूप में कितना इंप्रूव हो गया है.और मैं उसे थैंक्स कहना चाहता हूं कि उसे पता चला कि मेरे मसल्स हैं तो मेरी तरह उसने जाकर जिम में मसल्स भी बना लिये. शाहरुख़ कहते हैं कि उन्हें देख कर लोगों को लग सकता है कि शायद वह एक्टर नहीं बन सकते थे. लेकिन वह लगातार काम कर रहे हैं और अपनी लाइफटाइम का काम कर रहा है. जब मैं ज़ीरो के सेट पर नहीं होता था, तो वह कटरीना के साथ डांस भी करता था. मेरी तरह वॉक भी कर लेता है. मेरी तरह बोल लेता है. लोगों की नकल उतार लेता है.

शाहरुख़ ने कहा कि उन्होंने आनंद एल राय को कहा कि इस लड़के को अपने पास रखते हैं. कभी इसके साथ फिर से फिल्म करेंगे. वह काफी स्वीट है. इस बारे में जब जागरण डॉट कॉम ने आशीष सिंह से बात की तो वह फूले नहीं समाये . उन्होंने कहा कि यह सच है कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपनी जिंदगी जी ली है. वह बेहद खुश हैं.

शाहरुख खान ने उन्हें इंडस्ट्री के सारे बड़े लोगों से काफी इज्जत देकर मिलवाया और शाहरुख ने आशीष को फिल्म के रैप अप होने के बाद एक किताब भी दी,जिसमें एक्टिंग के बारे में काफी कुछ है और शाहरुख ने लिखा है कि प्रिय आशीष आपके बिना यह फिल्म नहीं बना पाते. बहुत शुक्रिया. आशीष कहते हैं कि आनंद सर ने उन पर विश्वास किया है और शाहरुख़ ने उन्हें इज्जत दी है. वह पूरी उम्मीद करते हैं कि आगे भी उन्हें हिंदी फिल्मों में अभिनय का मौका मिलेगा.

यह भी पढ़ें: Box Office: कल से शाहरुख़ खान की Zero, पहले दिन इतनी कमाई का अनुमान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.