Move to Jagran APP

फिल्म ज़ीरो का ऐसा टीज़र देखकर शाहरुख़ खान हुए ख़ुश, और फिर ये कहा

फिल्म ज़ीरो में शाहरुख खान ने एक बौने की भूमिका निभाई हैl इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की अहम भूमिका हैl

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 12 Jul 2018 06:47 PM (IST)Updated: Thu, 12 Jul 2018 06:47 PM (IST)
फिल्म ज़ीरो का ऐसा टीज़र देखकर शाहरुख़ खान हुए ख़ुश, और फिर ये कहा
फिल्म ज़ीरो का ऐसा टीज़र देखकर शाहरुख़ खान हुए ख़ुश, और फिर ये कहा

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई l शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो की जब पहली झलक आई थी तो उनका बौना रूप देखकर लोग हैरान थे। तब से उत्सुक भी हैं कि उन्हें कब ये फिल्म देखने मिलेगी। फिल्म की रिलीज़ में अभी पांच महीने का वक्त है लेकिन उससे पहले फैन्स ने ऐसा काम कर दिया है कि किंग खान की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा।

loksabha election banner

दरअसल एक फैन ने फिल्म ज़ीरो का 3D अनिमेटेड टीज़र बना कर उसे जारी किया और जैसे ही शाहरुख़ खान ने उसे देखा वो बेहद ख़ुश हुए। यह टीज़र यूट्यूब पर भी है। इस एनीमेशन में उस गाने के सिक्वेंस को रखा गया है जो पिछले दिनों ईद के मौके पर रिलीज़ हुआ था। इस गाने में शाहरुख़ और सलमान खान ने जमकर डांस किया है। इस 3डी एनीमेशन को अब तक 23 हजार बार देखा जा चुका है।

इसे बड़े ही मजाकिया अंदाज में बनाया गया है लेकिन गाने टीज़र के डायलॉग और एंबियंस को समान रखा गया हैl इस एनीमेशन को देखने के बाद शाहरुख़ खान ने उसे ट्वीटर पर डाला और अपनी तरफ़ से प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह बहुत ही प्यारा है और इसके लिए धन्यवाद।

फिल्म ज़ीरो में शाहरुख खान ने एक बौने की भूमिका निभाई हैl इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की अहम भूमिका हैl फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने कर रहे हैं l यह फिल्म इसी वर्ष दिसंबर में रिलीज़ होगीl शाहरुख़ खान जब से ज़ीरो बने हैं लगता है तब से उनकी और ज्यादा प्रसिद्धी बढ़ रही है। इसका प्रमाण उनके ट्विटर फॉलोवर्स हैं। जी हां, यह कोई चमत्कार नहीं। हाल ही में शाहरुख़ खान के ट्विटर पर 36 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं। और एक और खास बात कि, शाहरुख़ खान की फिल्म चमत्कार ने भी अभी हाल ही में 26 साल पूरे कर लिए।

यह भी पढ़ें: Box Office: संजू के आगे आमिर खान की धूम भी धराशाई, 300 करोड़ अब इतने पास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.