Move to Jagran APP

Ask SRK: ''मुझसे मेरी नहीं संभलती,'' पत्नी को लेकर फैन ने पूछा सवाल तो शाह रुख खान ने दिया मजेदार जवाब

Shah Rukh Khan Ask SRK सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शाह रुख खान फैंस से बातचीत करने के लिए आस्क एसआरके सेशन को रखते हैं। फिल्म जवान की रिलीज से पहले अभिनेता ने शनिवार को ये खास सेशन रखा है। इस दौरान एक फैन ने एक्टर से पत्नी को लेकर सवाल पूछा है। जिस पर शाह रुख खान ने एक ऐसा मजेदार जवाब दिया हैजो आपको काफी पसंद आएगा।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Sat, 26 Aug 2023 05:01 PM (IST)Updated: Sat, 26 Aug 2023 05:01 PM (IST)
वाइफ के सवाल पर शाह रुख ने किया रिएक्ट (Photo Credit-Gauri Khan Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Shah Rukh Khan Ask SRK Twitter: फिल्म 'जवान' की रिलीज से पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शाह रुख खान ने फैंस के लिए आस्क एसआरके सेशन रखा है। इस दौरान फैंस ने अपने फेवरेट एक्टर से एक से बढ़कर एक रोचक सवाल पूछे हैं,

loksabha election banner

अभिनेता ने बिना झिझके अपने चाहने वालों के इन तमाम सवालों के जवाब भी दिए हैं। इस दौरान एक फैन ने 'जवान' एक्टर से पत्नी को लेकर रोचक सवाल पूछा है, जिसका शाह रुख खान ने मजेदार जवाब देते हुए महफिल लूट ली है।

पत्नी के सवाल पर ये क्या बोल गए शाह रुख खान

शनिवार को शाह रुख खान ने अपने चाहने वालों के लिए ट्विटर पर आस्क एसआरके सेशन रखा। इस अवसर पर एक फैन ने एक्टर से सवाल पूछते हुए लिखा है कि- ''सर बीवी के साथ प्लान किया है जवान देखने के लिए, लेकिन हर बार वो देर करा देती है। पठान के समय पर भी उसने लेट करवा दिया था। ऐसे में कुछ टिप्स दे दीजिए, जिसके चलते जवान देखने के लिए मैं जल्दी पहुंच जाऊं।''

इस फैन के इस मजेदार सवाल पर शाह रुख खान ने बड़ी ही स्टाइल में जवाब देते हुए रिप्लाई किया है और लिखा है कि- ''ठीक है दोस्तों, अब पत्नी समस्या हल करने वाले सवाल कोई नहीं पूछेगा, प्लीज। मुझसे मेरी नहीं संभलती तुम अपनी समस्याएं भी मुझ पर डाल रहे हो। सभी पत्नियां कृपया बिना तनाव के जवान देखने के लिए जाएं।''

शाह रुख खान के इस मजेदार जवाब को सुनकर यकीनन आप हंस देंगे। ये पहला मौका नहीं है जब पत्नी को लेकर पूछे गए सवाल पर शाह रुख ने ऐसे जवाब दिए हैं, इससे पहले भी कई बार अपने रिप्लाई के चलते वह सुर्खियां बटोर चुके हैं।

'जवान' के लिए हर कोई एक्साइटेड

इस साल की शुरुआत में शाह रुख खान ने फिल्म 'पठान' के जरिए 4 साल बाद बड़े पर्दे पर जोरदार वापसी की। आलम ये रहा है कि फैंस को एक्टर की ये कमबैक फिल्म काफी पसंद आई और इसने बॉक्स ऑफिस पर 543 करोड़ की रिकॉर्डतोड़ कमाई भी की।

अब शाह रुख खान की 'जवान' के लिए भी हर कोई एक्साइटेड है। एक्शन से भरपूर जवान के प्रीव्यू ने फैंस की इस एक्साइटमेंट लेवल को पहले से ही दोगुना कर रखा है। बता दें कि 7 सितंबर 2023 को दर्शकों को सिनेमाघरों में 'जवान' का धमाल देखने को मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.