Move to Jagran APP

KKR मैच के बाद ही बिगड़ने लगी थी Shah Rukh Khan की तबीयत, फिर भी दिव्यांग फैन से की मुलाकात, वीडियो वायरल

Shah Rukh Khan इन दिनों अपनी फिल्मों के लिए कम और IPL मैच के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में अभिनेता अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद गये थे और डीहाइड्रेशन के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। अब शाह रुख का एक फैन के साथ वीडियो वायरल हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Thu, 23 May 2024 03:44 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 03:44 PM (IST)
केकेआर मैच के बाद शाह रुख खान ने की फैन से मुलाकात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन के 'बादशाह' शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की बीते दिन तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। हालांकि, कुछ घंटे बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। इस बीच अभिनेता का एक लेटेस्ट वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीमार होने के बावजूद फैन के साथ बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

21 मई 2024 को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का अहमदाबाद में मैच था। इस मैच को देखने के लिए शाह रुख खान भी अहमदाबाद गये थे। मैच के अगले दिन ही अभिनेता की तबीयत खराब हो गई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। मगर उनकी तबीयत मैच के तुरंत बाद से ही बिगड़ने लगी थी।

शाह रुख खान के अस्पताल में भर्ती होने के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्लिप में देखा जा सकता है कि अभिनेता एक दिव्यांग फैन के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। मैनेजर और सिक्योरिटी गार्ड के साथ निकलते हुए वह एक दिव्यांग फैन से मिलते हैं, जो उनका काफी समय से इंतजार कर रहा होता है। वह उन्हें हाथ जोड़कर नमस्ते करते हैं और बातचीत के बाद सेल्फी भी लेते हैं।

वीडियो में शाह रुख खान की तबीयत थोड़ी नासाज लग रही है। फैन पेज से शेयर किये गये वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, "कल (21 मई) को मैच के बाद शाह रुख की तबीयत ठीक नहीं थी, इसके बावजूद वह दिव्यांग फैन से मिले और उसके साथ फोटो ली। कोई मीडिया से जुड़ा शख्स आस-पास नहीं था लेकिन उनमें दयालुता और इंसानियत हमेशा की तरह थी।" वीडियो में अभिनेता व्हाइट टी-शर्ट और जींस में दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- अहमदाबाद में गर्मी से बिगड़ी Shah Rukh Khan की तबीयत, प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज

शाह रुख खान की अपकमिंग फिल्में

साल 2023 में 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' जैसी हिट फिल्में देने के बाद शाह रुख खान आगामी फिल्मों 'किंग' और 'टाइगर वर्सेज पठान' में नजर आएंगे। वह 'किंग' में अपनी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan नहीं, बॉडी डबल पर फिल्माया गया बाजीगर का ये गाना, 31 साल बाद अब्बास-मस्तान ने खोला राज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.