Move to Jagran APP

Shah rukh khan ने ट्रक के ऊपर किया खतरनाक फाइट सीन, वायरल हुए 'पठान' फिल्म की शूटिंग के ये वीडियो

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के फैंस लंबे समय से उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। जब से पता चला है कि उनकी अगली फिल्म पठान है तो तब से शाहरुख खान के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 31 Jan 2021 11:31 AM (IST)Updated: Sun, 31 Jan 2021 11:31 AM (IST)
Shah rukh khan ने ट्रक के ऊपर किया खतरनाक फाइट सीन, वायरल हुए 'पठान' फिल्म की शूटिंग के ये वीडियो
फिल्म पठान की शूटिंग, सोशल मीडिया : rehanshaikh1494/ @I_AM_DEBESH

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के फैंस लंबे समय से उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। जब से पता चला है कि उनकी अगली फिल्म पठान है तो तब से शाहरुख खान के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। शाहरुख खान इन दिनों पठान की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस बीच पठान फिल्म की शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

loksabha election banner

इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग दुबई में चल रही है। फिल्म की शूटिंग से जुड़े कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें शाहरुख खान खतरनाक स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में शाहरुख खान ट्रक पर फाइट सीन की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में किंग खान बुर्ज खलीफा के सामने शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा फिल्म पठान की शूटिंग के सेट से कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rehan Shaikh (@rehanshaikh1494)

शाहरुख खान के इन सभी वीडियो और तस्वीरों को दुबई में मौजूद उनके फैंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यशराज बैनर की फिल्म पठान की शूटिंग बीते कुछ समय से जारी है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। हालांकि, इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है। वहीं जब भी शाहरुख खान के सोशल मीडिया एकाउंट्स में कोई गतिविधि होती है तो फैंस उसे पठान से जोड़कर जरूर देखते हैं।

वैसे, जहां तक पठान की बात है तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसका मुंबई में दूसरा शेड्यूल पूरा हो चुका है और अब टीम मिडिल ईस्ट में कुछ हाई ओक्टेन एक्शन दृश्य फिल्माने की तैयारी में है। मिड-डे की रिपोर्ट में बताया गया था कि एक टीम सही लोकेशन की रेकी के लिए भी गई थी। इस शेड्यूल में अंतरराष्ट्रीय स्तर के एक्शन दृश्य शूट किये जाएंगे और इसमें जॉन अब्राहम भी शामिल होंगे, जो फिल्म में प्रतिनायक के किरदार में हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण फीमेल लीड रोल में हैं।

वहीं फिल्म वॉर के बाद सिद्धार्थ आनंद की यह अगली पेशकश है। पठान की रिलीज डेट को लेकर अभी कुछ तय नहीं है, मगर ट्विटर पर आस्क एसआरके सेशन में शाहरुख खान ने एक फैन के पूछने पर बताया था कि वो इसी साल बड़े पर्दे पर लौटेंगे, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि पठान इसी साल आ सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.