Move to Jagran APP

चलती ट्रेन के ऊपर शाह रुख खान के किया दमदार एक्शन, वीडियो देख फैंस बोले- 'पठान दहाड़ने वाला है'

Shah rukh Khan Shah rukh Khan शाह रुख खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विज्ञापन वीडियो शेयर किया है। उनका यह विज्ञापन वीडियो सॉफ्ट ड्रिंक का है। वीडियो में शाह रुख खान फिल्म पठान के लुक में दिखाई दे रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 23 Feb 2022 08:25 AM (IST)Updated: Wed, 23 Feb 2022 08:27 AM (IST)
चलती ट्रेन के ऊपर शाह रुख खान के किया दमदार एक्शन, वीडियो देख फैंस बोले- 'पठान दहाड़ने वाला है'
बॉलीवुड के किंग यानी शाह रुख खान, Instagram : iamsrk

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग यानी शाह रुख खान लंबे समय से अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग पूरी भी हो चुकी हैं। फिल्म पठान से जुड़ा शाह रुख खान का एक लुक हमेशा से वायरल होता रहा है, जिसमें वह बड़े बालों के साथ नजर आते रहते हैं। हालांकि फिल्म में उनका यही लुक होगा यहा नहीं इसको लेकर अभी तक सस्पेंस बरकरार है।

loksabha election banner

इन सबके बीच अब पठान लुक में शाह रुख खान का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। किंग खान का यह वीडियो एक ड्रिंक के विज्ञापन का है। इस विज्ञापन के वीडियो को शाह रुख खान खुद अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर शेयर किया है। दिग्गज अभिनेता अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं और अपने नए प्रोजेक्ट्स के बारे में जानकारी देते रहते हैं।

शाह रुख खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विज्ञापन वीडियो शेयर किया है। उनका यह विज्ञापन वीडियो सॉफ्ट ड्रिंक का है। वीडियो में शाह रुख खान फिल्म पठान के लुक में दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में वह चलती ट्रेन के ऊपर और अंदर शानदार एक्शन करते हुए भी दिखाई दे रही हैं। ब्लैक कोट और लंबे बालों में शाह रुख खान का लुक देखते ही बन रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए शाह रुख खान ने खास कैप्शन भी लिखा है। सोशल मीडिया शाह रुख खान का यह विज्ञापन वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। किंग खान के फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर शाह रुख खान की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। iamshivam555 नाम के यूजर ने अभिनेता के विज्ञापन वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आ रहा है पठान।'

n3eljoshi ने लिखा है, 'पठान के लिए इंतजार नहीं कर सकता ! तूफान से पहले की शांति !' srkxforever नाम के यूजर ने लिखा, 'पठान दहाड़ने वाला है।' shubendusarkar ने लिखा है, 'पठान मीनी टीजर।' इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स और किंग खान के फैंस ने उनके नए विज्ञापन वीडियो को पठान से जोड़कर कमेंट किए हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.