नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख ख़ान की लाडली बेटी सुहाना ख़ान इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। सुहाना की हॉट एंड बोल्ड फोटोज़ आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर भी सुहाना के अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं जो उन्हें काफी पसंद करते है। सुहाना ने भले ही अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन लोगों के बीच वो उतनी ही फेमस हैं जितनी कोई हीरोइन।

शाहरुख की बेटी के फिल्मों में डेब्यू करने का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, और अब लोगों का ये इंतज़ार खत्म होने वाला है, क्योंकि फेमस फिल्म निर्देशक जोया अख़्तर जल्द ही सुहाना को लॉन्च करने जा रही हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार जोया अख्तर इंटरनेशनल कॉमिक बुक आर्ची (Archie) पर फिल्म बनाने जा रही हैं। जोया इस कॉमिक बुक के भारतीय रूपांतरण पर काम कर रही हैं जिसके लिए उनकी पहली पसंद सुहाना खान हैं'।

'फिल्म में कुछ दोस्तों की कहानी दिखाई जाएगी इसके लिए जोया को सुहाना के अलावा और भी कुछ यंग एक्टर्स की तलाश है। बाकी स्टार्स की तलाश अभी जारी है, लेकिन जोया ने सुहाना को कास्ट करने का मन बना लिया है। अगर सुहाना और उनके पिता शाहरुख ख़ान को स्क्रिप्ट पसंद आ जाती है तो पेपर वर्क भी कम्प्लीट हो जाएगा। आपको बता दें कि इस फिल्म को बड़े पर्दे पर नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर लॉन्च किया जाएगा। वहीं सुहाना की बात करें तो वो पहले भी कुछ शॉर्ट फिल्म्स में काम कर चुकी हैं। लेकिन जोया इस फिल्म के ज़रिए सुहाना शोबिज़ की दुनिया में एंट्री कर लेंगी’। आपको बता दें कि सुहाना एक्ट्रेस ही बनना चहती हैं इसलिए वो लंदन में पढ़ाई भी कर रही हैं। वहीं शाहरुख के बेटे आर्यन ख़ान फिल्म मेकर बनना चाहते हैं। अब शाहरुख की फिल्म की बात करें तो एक्टर जल्द ही 'पठान' में नज़र आने वाले हैं, फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

Edited By: Nazneen Ahmed