नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। स्टार किड होने के नाते हर किसी को ये जानने की उत्सुक्ता थी कि कब सुहाना खान भी अपने पिता की ही तरह फिल्मों और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी। अब सुहाना के हर फैन का इंतज़ार खत्म हो चुका है क्योंकि उनकी शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू मूवी अब रिलीज़ हो चुकी हैं।

हाल ही में 17 नवम्बर को शाहरुख की बेटी सुहाना खान की एक शॉर्ट फिल्म रिलीज़ हुई है जिसमें सुहाना मुख्य भूमिका में नज़र आ रही हैं। इस फिल्म को यूट्यूब पर शेयर किया गया है जिसमें सुहाना खान पिता की ही तरह बेहतरीन अदाकारी करती नज़र आ रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ रोबिन गुनैला भी अहम भूमिका में नज़र आ रहे हैं।

फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू एक यंग कपल की लाइफ पर आधारित है जिसमें सुहाना एक सीधी सादी लड़की सेंडी का रोल अदा कर रही हैं। इस फिल्म में दिखाया गया है कि सेंडी अपने बॉयफ्रेंड को अपने माता पिता से मिलवाने वाली हैं जिसके लिए वो काफी एक्साइटेड हैं। सेंडी के रवैये से उनके बॉयफ्रेंड परेशान हो जाते हैं और उनसे रूड व्यवहार करने लगते हैं। बाद में दोनों को अपने रिलेशनशिप की सच्चाई का एहसास हो जाता है।

यह भी पढ़ें: अर्पिता खान की वेडिंग एनिवर्सरी पर गर्लफ्रैंड संग पहुंचे भाई अरबाज़ खान, ये सितारे भी हुए शामिल

इस फिल्म में सुहाना ने ना केवल अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी आवाज़ पर भी खूब मेहनत की है। अंग्रेज़ी भाषा की फिल्म होने के कारण सुहाना ने अपने डायलॉग्स को बिल्कुल विदेशी तरीके से डिलीवर किया है। आपको बताते चलें कि फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू कोई बड़े बॉलीवुड बैनर की फिल्म नहीं बल्कि एक इंग्लिश शॉर्ट फिल्म प्रोजेक्ट है जिसे थियेडोर गिनेमो ने निर्देशित किया है।

सुहाना के हर फैन को उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। सुहाना के डेब्यू के अलावा उनकी कुछ बेहतरीन फोटोज़ भी अकसर उन्हें चर्चा और सुर्खियों का कारण बना देती हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस