नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान की बेटी सुहाना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली स्टारकिड्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना खान की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग भी है। ऐसे में वह अपने चाहने वालों के लिए खास तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं, जो अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। अब सुहाना खान की एक ड्राइंग की काफी चर्चा हो रही है।

सुहाना खान ने एक खास ड्राइंग बनाई है। यह ड्राइंग उनकी मां गौरी खान की है। जी हां, सुहाना खान ने अपनी ड्राइंग की प्रतिभा को फैंस को दिखाने की कोशिश की है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह एक ड्राइंग बनाती दिखाई दे रही हैं। इस ड्राइंग पर उन्होंने मॉम यानी मां लिखा है। सुहाना खान की यह चारकोल ड्राइंग है।

वहीं बेटी की इस ड्राइंग को गौरी खान ने भी सोशल मीडिया पर साझा किया है और खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर बेटी सुहाना खान की चारकोल ड्राइंग के वीडियो को साझा किया है। इस वीडियो के साथ गौरी खान ने कैप्शन में लिखा, 'चारकोल कला, शुष्क कला का एक रूप…. काफी असरदार।' गौरी ने इस वीडियो में बेटी सुहाना को भी टैग किया है।

सोशल मीडिया पर सुहाना खान की ओर से बनाई चारकोल ड्राइंग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनके चाहने वाले और सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। बीते दिनों सुहाना खान अपनी एक खास तस्वीर को लेकर सुर्खियों में थीं। तस्वीर में सुहाना खान कोला की कैन पकड़े हाथ में नजर आ रही थीं। उन्होंने हल्का मेकअप कर रखा था। वह वाइट कलर का टॉप और ब्लू कलर की शार्ट जींस पहने नजर आ रही थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना खान ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, 'ऐसा मान लीजिए कि यह पेप्सी है और मैं सिंडी क्रावफोर्ड'। सुहाना खान ने जैसे यह तस्वीर साझा की। इसे काफी लोगों ने पसंद किया था। इसमें बॉलीवुड के कई कलाकार भी शामिल थे। सुहाना खान के पिता शाहरुख खान ने अब लिखा है, 'क्या मैं यह मान सकता हूं कि यह तुम हो और कोला एक्सीडेंटल है और फिर भी इस तस्वीर की तारीफ करूं।' पिता के इस कमेंट पर सुहाना खान ने लिखा है, 'जी हां, आप कह सकते हैं।'  

Edited By: Anand Kashyap