Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan Brahmastra Look Leaked: लीक हुआ शाह रुख खान का 'वानरास्त्र' लुक, आग में घिरे नजर आए किंग खान

Shah Rukh Khan Brahmastra Look Leaked सोशल मीडिया पर शाह रुख खान की कुछ तस्वीरें लीक हुईं हैं। इन तस्वीरों को उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र में उनका लुक बताया गया है। आग से बाहर निकलते हुए किंग खान को देख उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 10:54 AM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 10:54 AM (IST)
Shah Rukh Khan Brahmastra Look gets Leaked

नई दिल्ली, जेएनएन। अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाह रुख खान भी कैमियो में हैं, इसके कयास कई दिनों से लगाए जा रहे थे। हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई जिनमें शाह रुख खान का ब्रह्मास्त्र वाला 'वानरास्त्र' लुक लीक हो गया। अब तक इस फिल्म से रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के लुक ही सामने आए हैं। ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

loksabha election banner

हाल ही में ट्विटर पर फैन पेजों ने ब्रह्मास्त्र से शाह रुख की कुछ लीक तस्वीरें शेयर कीं हैं। ऑनलाइन साझा की गई तस्वीरों में से एक में, खून से लथपथ शाह रुख अपने घुटनों पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपना खुली बाहों वाला सिग्नेचर पोज भी दिया है। उनके बाएं पैर से सुनहरी चिंगारी निकलती नजर आ रही है। एक अन्य तस्वीर में, जैसे ही शाह रुख का कथित वानरस्त्र चरित्र हवा में ऊंचा होता है, भगवान हनुमान का एक चमकीला सुनहरा सिल्हूट दिखाई देने लगता है।

हालांकि ये साफ नहीं है कि शाह रुख खान की ये तस्वीरें लीक कहां से हुईं हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है फिल्म के दूसरे ट्रेलर में से लीक शाह रुख खान का लुक, वनरास्त्र के रूप में शाह रुख खान। इस पोस्ट पर लोगों ने ध्यान दिलाया कि शाह रुख तो फिल्म के पोस्टर में भी थे पर किसी ने उन्हें नोटिस नहीं किया।

इससे पहले, फैंस ने शाहरुख को जून में रिलीज हुए ब्रह्मास्त्र ट्रेलर में देखा था। उनके अनुसार, जिस व्यक्ति के चारों ओर अग्नि के साथ त्रिशूल था और उसके पीछे भगवान हनुमान का अलौकिक रूप भी दिखाया गया था, वो शाह रुख खान हैं। इसके साथ ही खबरें थीं कि ब्रह्मास्त्र में शाह रुख खान कैमियो करते नजर आने वाले हैं। वैसे शाह रुख हाल ही में रिलीज आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में भी कैमियो रोल में नजर आ चुके हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.