Move to Jagran APP

क्या हुआ जब सनी लियोनी से एक सीनियर एक्टर ने मांग लिया फोन नंबर?

Kabir Bedi Asks Sunny Leone Her Mobile Number सनी ने अपना नंबर देने के बजाय अपने पति डैनियल वेबर का नंबर दे दिया था।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 09:42 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 09:43 PM (IST)
क्या हुआ जब सनी लियोनी से एक सीनियर एक्टर ने मांग लिया फोन नंबर?
क्या हुआ जब सनी लियोनी से एक सीनियर एक्टर ने मांग लिया फोन नंबर?

नई दिल्ली, जेएनएनl फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में कुछ दिलचस्प हुआ। वरिष्ठ अभिनेता कबीर बेदी ने सनी लियोनी से उनका मोबाइल नंबर मांग लिया और सनी ने बदले में उन्हें अपने पति डैनियल वेबर से संपर्क करने के लिए कहा। डब्बू रत्नानी का 2020 का कैलेंडर हाल ही में लॉन्च किया गया।

loksabha election banner

हाल ही में स्पॉटबॉय में छपी खबर के अनुसार वरिष्ठ अभिनेता कबीर बेदी को सनी लियोनी के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था और उन्होंने सनी से मोबाइल नंबर मांगा था। इसपर सनी ने अपना व्यक्तिगत नंबर शेयर करने के बजाय अपने पति डैनियल वेबर का नंबर दे दिया था।

 

View this post on Instagram

Thank you @dabbooratnani @manishadratnani @dabbooratnanistudio for another amazing calendar shot !!!! Love it !!! Xoxo!!!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस मौके पर विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा के बारे में भी खास रिपोर्ट भी लाए हैं, जिन्होंने एक-दूसरे को अनदेखा किया था और वह उस समय कैमरे में कैद हो गए थे। जब वे आमने-सामने आते हैं तो हाय-हेलो के बजाय एक-दूसरे को कोल्ड शोल्डर देते है।

 

View this post on Instagram

BERLIN welcomed us yesterday with a glorious sunny day. Brandenburg Gate is one of Germany’s most recognisable landmarks. #berlin #brandenburggate #germany🇩🇪 #history

A post shared by Kabir Bedi (@ikabirbedi) on

इस मौके पर रेखा ने भी अमिताभ बच्चन की तस्वीर के आसपास के एरिया को 'डेंजर ज़ोन' बताया था और बच्चन की फोटो से अपने को दूर कर लिया था। इस पल को भी वीडियो में कैद कर लिया गया था और यह काफी मनोरंजक हैl कैलेंडर लॉन्च में रेखा, सनी लियोनी, विद्या बालन, भूमि पेडनेकर, जैकी श्रॉफ, उर्वशी रौतेला, शर्लिन चोपड़ा, अनु मलिक, ईशा कोप्पिकर, कबीर बेदी, अर्जन बाजवा, विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा आए थे।

 

View this post on Instagram

Bubbles!!! Hehe

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस साल के कैलेंडर में निम्नलिखित कलाकार होंगे- सनी लियोनी, विद्या बालन, भूमि पेडनेकर, विकी कौशल, वरुण धवन, अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन, सैफ अली खान, जॉन अब्राहम, अनुष्का शर्मा, कियारा आडवाणी, कृति सनन, परिणीति चोपड़ा और टाइगर श्रॉफ शामिल हैl इसमें से कियारा, सनी, भूमि और विकी कौशल ने न्यूड फोटोशूट किए है। कबीर बेदी फिल्म अभिनेत्री पूजा बेदी के पिता है और हाल ही में पूजा बेदी की बेटी अलाया की फिल्म जवानी जानेमन के प्रीमियर में भी नजर आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.