Move to Jagran APP

आमिर की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का पहला गाना मैं कौन हूं रिलीज़ हुआ

आमिर खान प्रोडक्शन की इस फिल्म को उनके लंबे समय तक बिजनेस मैनेजर रहे अद्वैत चन्दन ने डायरेक्ट किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 21 Aug 2017 03:20 PM (IST)Updated: Mon, 21 Aug 2017 05:56 PM (IST)
आमिर की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का पहला गाना मैं कौन हूं रिलीज़ हुआ

मुंबई। आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का पहला गाना मैं कौन हूं आ गया है। इसमें एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम गाना गाते हुए दिखाई दे रही हैं। 

loksabha election banner

शुरूआत में ज़ायरा यह कहती नज़र आती हैं कि जो कोई भी मेरा वीडियो देख रहा है, यह मेरा पहला वीडियो है। लेकिन आपको अपना नाम नहीं बता सकती। फिर होती है गाने की शुरूआत। गाना 'कोई एे बता दे मैं हूं कहां। कोई तो बता दे मेरा पता, सही है कि नहीं मेरी ये डगर, लूं कि नहीं मैं अपना ये सफर' को गाती ज़ायरा पहले बुर्का में नज़र आती हैं। लेकिन कुछ देर बाद वो स्टेज पर इसी गाने को गाते हुए परफॉर्म करती दिखाई देती हैं। बता दें कि, इस गाने को आवाज़ मेघना मिश्रा ने दी है। वहीं, म्यूज़िक अमित त्रिवेदी ने दिया है और इसे कौसर मुनीर ने लिखा है। 

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ बेटे आर्यन संग तो बेटी सुहाना फ्रेंड्स के संग, देखिए तीनों की लेटेस्ट तस्वीरें

आमिर खान प्रोडक्शन की इस फिल्म को उनके लंबे समय तक बिजनेस मैनेजर रहे अद्वैत चन्दन ने डायरेक्ट किया है। इसमें आमिर अनोखे लुक में नज़र आएंगे चूंकि वो इसमें पॉप स्टार का रोल कर रहे हैं। आपको बता दें कि, फिल्म एक छोटे से शहर में रहने वाली छोटी सी लड़की की कहानी है। उसका शौक गाना गाने का है और सपना है कि एक दिन सारी दुनिया उसकी आवाज़ सुने। इस काम में मां का साथ है लेकिन पिता का नहीं। लड़की अपना वीडियो इंटरनेट पर डालती है लेकिन नाम नहीं बताती और यही है '( सीक्रेट ) सुपरस्टार ' की कहानी। लड़की का रोल ज़ायरा वसीम ने निभाया है जो आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में गीता फोगाट के बचपन के किरदार में थीं। फिल्म अगले साल 4 अगस्त को रिलीज़ होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.