नई दिल्ली, जेएनएन। हंसल मेहता निर्देशित सोनी-लिव की वेब सीरीज स्कैम 1992- द हर्षद मेहता स्टोरी में शीर्षक किरदार निभाकर स्टार बने प्रतीक गांधी एक के बाद एक हिंदी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जंगली पिक्चर्स और रॉय कपूर फिल्म्स की वो लड़की है कहां? में प्रतीक तापसी पन्नू के साथ लीड रोल में दिखेंगे। इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल चल रही है और अगले साल रिलीज होगी।

फिल्म का लेखन-निर्देशन अरशद सईद ने किया है। तापसी पहली बार एक पुलिस अधिकारी के किरदार में कॉमेडी करते हुए नजर आएंगी। वहीं, प्रतीक मसाले का कारोबार करने वाले अमीर परिवार के बेटे बने हैं, जिसकी नई-नई शादी हुई है। फिल्म की शूटिंग जयपुर में चल रही है और फिल्म की पहली झलक जयपुर शेड्यूल से शेयर की गयी है।

तापसी ने अपने किरदार को लेकर कहा- मैं हमेशा से पुलिस अधिकारी का किरदार निभाना और कॉमेडी करना चाहती थी। मुझे खुशी है कि आखिरकार यह किरदार निभाने का मौका मिल गया। मैंने प्रतीक का काम देखा है और वो बहुत काबिल एक्टर हैं और उनके साथ काम करने में खूब मजा आ रहा है। अरशद ने कमाल की स्क्रिप्ट लिखी है, जिसमें हंसी के कई लम्हे हैं, साथ ही भावनाएं भी हैं। 

प्रतीक गांधी ने अपने किरदार को लेकर कहा- वो लड़की है कहा में मेरा किरदार उससे बिल्कुल अलग है, जो मैंने अभी तक निभाये हैं। यह बहुत मजेदार है। तापसी बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं और उनके साथ काम करने दिलचल्प है। मुझे यकीन है कि अरशद की लिखी स्टोरी दर्शकों को पसंद आएगी।

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

निर्देशक अरशद सईद का यह डेब्यू है। उन्होंने स्टार कास्ट को लेकर कहा- तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी जैसे बेहतरीन कलाकारों के साथ आने से मेरा सिनेमाई सफर समृद्ध हुआ है। फिल्म में वो जो किरदार निभा रहे हैं, कहानी को कॉमिक रिलीफ देते हैं। किरदारों की पहली झलक साझा करना पूरी टीम के लिए उत्साहित करने वाला है। प्रतीक हाल ही में शशांक खेतान की फिल्म का हिस्सा बने हैं, जिसमें वो विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज और सेंधिल राममूर्ति के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं।

जंगली पिक्चर्स की बधाई दो और डॉक्टर जी भी पाइपलाइन में हैं। बधाई दो में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर लीड रोल्स में हैं, वहीं डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं। 

Edited By: Manoj Vashisth