नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की खूबसुरत एक्ट्रेस में से एक प्रीति जिंटा एक लम्बे समय से किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। हाल ही में खबरें आई हैं कि फराह खान की फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' की प्रीति जिंटा भी हिस्सा होने वाली हैं मगर अब इन खबरों को पूरी तरह से खारिज़ कर दिया गया है।

डायरेक्टर फराह खान जल्द ही 1982 में आई फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' की रीमेक बनाने जा रही हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने मुख्य किरदार निभाया था। बिग बी का रोल निभाने के लिए मेकर्स द्वारा ऋतिक रोशन का नाम फाइनल कर लिया गया है। डेकन क्रोनिकल की रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स द्वारा प्रीति जिंटा को भी इस फिल्म का ऑफर दिया गया था मगर उन्होने इससे इनकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि प्रीति को इस फिल्म में हेमा मालिनी के रोल के लिए नहीं बल्कि दुसरे मुख्य किरदार का ऑफर दिया गया था, जिसके कारण प्रीति ने इस ऑफर से इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें: लाल बागचा राजा के दर्शन करने पहुंचीं दीपिका पादुकोण, भीड़ से निकालने में छूटे बॉडीगार्ड के पसीने, देखें वीडियो

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The happiest people don’t have the best of everything; they just make the best of everything ✨ #fridaythoughts #ting

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

हाल ही में खबरें आई थीं कि इस फिल्म मे हेमा की जगह दीपिका पादुकोण को दी जा रही है, मगर अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण दीपिका ने इससे इनकार कर दिया है। जिसके बाद फिल्म की कास्टिंग पर सबकी नज़रें टिकी हुई हैं। इस रीमेक पर रोहित शेट्टी और फराह खान एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं। इन दिनों दोनों मिलकर फीमेल लीड के अलावा 6 अन्य चेहरों की भी तलाश में हैं।

आपको बताते चलें कि राज एन सिप्पी की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' 1982 मे आई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी के अलावा रंजीता, अमज़द खान, शक्ति कपूर, सचिन, पेंटल जैसे कई किरदारों ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप