मुंबई। सैफ़ अली ख़ान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान की अब अपनी पहचान है। बीते साल दिसंबर में बैक टू बैक दो फ़िल्मों से अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू करने वाली सारा ने अपने लुक, अपनी बातें और अपने अभिनय से सबका ध्यान खींचा है।

‘केदारनाथ’ के बाद ‘सिंबा’ की कामयाबी का जश्न मनाने के बाद सारा अली ख़ान अपने आप को निखारने में फिर से जुट गयीं हैं। सारा की लेटेस्ट तस्वीरों में आप एक बार फिर उनका टशन और ग्लैमर देख सकते हैं। दरअसल, सारा जिम से बाहर आती हुई स्पॉट हुई हैं। जैसा कि आप जानते हैं सारा अपने आउटफिट से भी ध्यान खींचती रही हैं। इस मौके पर भी वो मॉडर्न ड्रेस में काफी कूल लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: महंगी कारों के शौकीन हैं सुशांत सिंह राजपूत, चुनिंदा तस्वीरों संग जानिये ये 5 रोचक बातें

बीते साल में सारा को मीडिया का अटेंशन भी खूब मिला है। ख़बर है कि बोनी कपूर सारा को मिल रही इस अटेंशन से थोड़े परेशान हैं। कहा जा रहा है कि बेटी जाह्नवी कपूर को लेकर बोनी थोड़े चिंतित हैं। समय-समय पर जाह्नवी कपूर और सारा अली ख़ान के बीच तुलना भी होती रहती है। लेकिन, इन दोनों नवोदित सितारों ने एक दूसरे को शुभकामनाएं देते हुए सुनहरे भविष्य की बात कही है! दोनों ने किसी भी तरह की प्रतिस्पर्धा की बात को सिरे से खारिज किया है। बहरहाल, आप देख सकते हैं इन मुस्कुराती हुई तस्वीरों में सारा कितनी खूबसूरत लग रही हैं।

सारा की मॉम अमृता सिंह भी अपनी बेटी की कामयाबी से गदगद हैं। जबकि स्टेप मॉम करीना से भी सारा के मधुर संबंध हैं। सैफ़ को भी अपनी बेटी की कामयाबी पर नाज़ है। कामयाबी की चमक सारा के चेहरे पर भी साफ़ देखी जा सकती है!

बता दें कि ‘केदारनाथ’ ने जहां बॉक्स ऑफिस पर 66 करोड़ से ज्यादा की कमाई की तो वहीं ‘सिंबा’ ने भी अभी तक 233 करोड़ जुटाकर बॉक्स ऑफिस पर तूफ़ान मचा दिया। सारा के लिए यह शुरुआत किसी सपने की तरह ही है। ऐसा उन्होंने जागरण डॉट कॉम से एक ख़ास बातचीत में भी स्वीकारा। जिम ही नहीं सारा अपने डांस पर भी काम कर रही हैं और बुधवार को डांस क्लास के बाद वो कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुई हैं! कहना गलत नहीं होगा कि कामयाबी की चमक ने उनकी खूबसूरती और जिम्मेदारी दोनों बढ़ा दी है!

 

सारा ने जागरण डॉट कॉम से एक ख़ास बातचीत में कहा कि लोगों का उन्हें जो प्यार मिला है वो इसके लिए शुक्रगुजार हैं और वो भविष्य में भी कोशिश करेंगी कि सबकी उम्मीदों पर खड़ी उतर सकें। इसलिए भी सारा आराम करने के मूड में बिल्कुल भी नहीं हैं और वो लगातार जिम में वर्कआउट कर रही हैं।

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप