नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली ख़ान अपनी फिल्मों के अलावा अपनी फोटोज़ और स्टाइल की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। सारा की इंस्टाग्राम फोटोज़ अक्सर चर्चा में रहती हैं। सारा अपनी लेटेस्ट फोटो के साथ-साथ पुरानी फोटो भी अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एक थ्रोबेक फोटो शेयर की है जिसमें वो पापा सैफ अली ख़ान के साथ लेटी नज़र आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए सारा ने पापा के लिए अपना प्यार भी ज़ाहिर किया है।

इस फोटो में सारा, पापा के पैरों पर मस्ती से लेटी नज़र आ रही हैं। पापा और बेटी दोनों कैमरे के सामने पोज़ दे रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘ऐसे इंसान, जो हमेशा शांति की डेफिनेशन रहे हैं। प्यार का प्रतीक और मिकी माउस का व्यक्तित्व। लव यू अब्बा’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The one person that has always been the definition of peace ☮️, the epitome of love ❤️ and the personification of Mickey Mouse 🐭 Love you Abba 👨‍👧

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वैसे ये पहली बार नहीं है जब सारा ने अपनी थ्रोबेक फोटो शेयर की हो। वो अक्सर अपनी पुरानी फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो पर्पल कलर के लहंगे में डांस करती नज़र आ रही हैं। सारा इस फोटो में काफी क्यूट लग रही थीं।

सारा के ड्राइवर को हुआ कोरोना : सारा अली खान का ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। एक्ट्रेस ने ख़ुद अपने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि उनका ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद उन्हें क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया है। इससे पहले बोनी कपूर, रेखा और करण जौहर के स्टाफ मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस