नई दिल्ली, जेएनएन। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने दो ही बॉलीवुड में काम किया है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। सारा जल्द ही अपनी तीसरी फिल्म ‘लव आज कल 2’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन उनके साथ लीड रोल में होंगे। वैसे फिल्मों के अलावा कार्तिक और सारा अपनी खास दोस्ती की वजह से भी खबरों में रहते हैं। दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं। इसके अलावा दोनों एक दसरे की फोटो पर भी खुलकर कमेंट करते हैं।

कुछ दिन पहले सारा ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की थी। उस पर भी कार्तिक ने कमेंट किया था। अब कार्तिक ने सारा के एक फोटोशूट पर मज़ेदार कमेंट किया है। दरअसल, कुछ दिन पहले सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर जिसमें उनका आधा चेहरा हुड से ढका हुआ है। इस फोटो में सिर्फ उनके होंठ नजर आ रहे हैं। जिनपर सारा ने ऊंगली रखी हुई है। इस फोटो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, मेरे ‘होंठो को पढ़ो’। सारा के इस कैप्शन पर कार्तिक ने कमेंट किया, 'कहीं देखा देखा लगता है ।' इसके साथ उन्होंने ‘Shhhh’ वाली इमोजी भी बनाई।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Read my lips 👄💄🤫 🔕 Then read between the lines 🧩📝🧐🙊

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

आपको बता दें कि सारा 'लव आज कल 2' के अलावा 'कुली नंबर 1' में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में होंगे। ये फिल्म 1995 में रिलीज हुई ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक है। उस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। इस फिल्म में सारा और वरुण लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं कार्तिक आर्यन 'लव आज कल 2' के अलावा 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पाडनेकर लीड रोल में होंगे।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप