Move to Jagran APP

Sara Ali Khan को लगता था मां अमृता चलाती हैं एडल्ट साइट और पिता सैफ देते हैं गालियां, पढ़ें पूरी खबर

अभिनेत्री सारा अली खान अक्सर अपनी मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान के रिश्तों को लेकर खुलकर बात करती रहती हैं। वह अपने बहुत से इंटरव्यू में सैफ अली खान-अमृता सिंह के अच्छे और बुरे दिनों को याद करती रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 03 Nov 2021 09:34 AM (IST)Updated: Wed, 03 Nov 2021 09:34 AM (IST)
Sara Ali Khan को लगता था मां अमृता चलाती हैं एडल्ट साइट और पिता सैफ देते हैं गालियां, पढ़ें पूरी खबर
अभिनेत्री सारा अली खान, अमृता सिंह और सैफ अली खान- तस्वीर : Instagram: saraalikhan95

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री सारा अली खान अक्सर अपनी मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान के रिश्तों को लेकर खुलकर बात करती रहती हैं। वह अपने बहुत से इंटरव्यू में सैफ अली खान-अमृता सिंह के अच्छे और बुरे दिनों को याद करती रहती हैं। अब एक बार फिर से सारा अली खान ने सैफ अली खान और अमृता सिंह को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

loksabha election banner

हाल ही में सारा अली खान ने फैशन वेबसाइट हार्पर बाजार इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। सारा अली खान ने अपने बचपन की यादों को शेयर करते हुए बताया है कि जब वह छोटी थीं तो वह अपने माता-पिता को बहुत ही नेगेटिव इंसान समझती थीं। उन्हें लगाता था कि पिता सैफ अली खान गालियां देते हैं और उनकी मां अमृता सिंह कोई एडल्ट वेबसाइट चलाती हैं।

सारा अली खान ने अपनी बचपन की यादों को शेयर करते हुए कहा, 'मुझे याद है जब मैंने फिल्म ओमकारा और कलयुग देखी थी तो मैं अपने माता-पिता को लेकर काफी परेशान हो गई थी और सोचने लगती थी कि मेरे माता-पिता बहुत ही नेगेटिव इंसान हैं। जब मैं छोटी थी तो मुझे लगता था कि मेरे पिता गालियां देते हैं और मेरी मां एडल्ट साइट चलाती हैं। मैं ऐसा इसलिए सोचने लगती था क्योंकि इन दोनों को एक ही साल में इन दोनों फिल्मों के लिए बेस्ट नेगेटिव रोल के लिए नॉमिनेट किया था। मैं सोचती थी कि यह क्या है।'

इसके अलावा सारा अली खान ने अपने माता-पिता के बारे में और भी ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि सैफ अली खान ने साल 2006 में आई फिल्म ओमकारा में लंगड़ा त्यागी का किरदार निभाया था। यह उनका नेगेटिव किरदार था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। लंगड़ा त्यागी किरदार के लिए सैफ अली खान को फिल्मफेयर के बेस्ट नेगेटिव रोल का पुरस्कार भी मिला था।

वहीं अमृता सिंह ने साल 2005 में आई फिल्म कलयुग में काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने सिमी रॉय का नेगेटिव किरदार निभाया था। इस फिल्म में भी उनके इस किरदार को खूब पसंद किया गया। सिमी रॉय के किरदार के लिए अमृता सिंह को फिल्मफेयर में बेस्ट नेगेटिव किरदार के लिए नॉमिनेट किया गया था। फिल्म कलयुग में अमृता सिंह के अलावा कुणाल खेमू, इमरान हाशमी, स्माइली सुरी और आशुतोष राणा सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.