अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सारा अली ख़ान की पिछले दिनों कुछ तस्वीरें सामने आयीं तो इस बात को लेकर शोर शुरू हुआ कि कामयाबी मिलते ही सारा अली ख़ान ने मुंबई में अपना नया आशियाना लिया है और अब वह मां अमृता सिंह का घर छोड़ चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर उनके काफी फैन्स इस बात से दुखी भी थे कि सफलता मिलते ही वह अपनी मां का साथ क्यों छोड़ रही हैं। दरअसल, सारा की वे तस्वीरें खूब वायरल हुईं थीं, जिसमें वह कई सारे कार्टन्स के साथ दिख रही थीं, जो कि पैक्ड थे, उन्होंने एक नये घर की तस्वीरें भी पोस्ट की थीं। हालांकि उन्होंने इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी थी,तो अनुमान लोगों ने ही लगाना शुरू किया था लेकिन अब जाकर सारा अली ख़ान ने वह राज़ खोल दिया।

दरअसल, यह पूरा प्रकरण उनके एक विज्ञापन कैंपेन का हिस्सा है। जी हां, एक विज्ञापन ब्रांड, जो कि प्रतिष्ठित हेयर रिमूविंग क्रीम के लिए जाना जाता है, सारा उसका ही हिस्सा बनी हैं। उन्होंने खुद एक वीडियो को शेयर करते हुए यह बातें कही हैं। हालांकि इस ब्रांड का और इस वीडियो का आपस में क्या कनेक्शन हैं, सारा कुछ दिनों में वह राज़ खोलेंगी लेकिन उनके प्रशंसक ज़ाहिर है कि इस बात से अब थोड़ी तसल्ली रखेंगे कि सारा अली अपनी मॉम का साथ नहीं छोड़ने वाली हैं।

अगर सारा ऐसा करतीं भी तो वह पहली अभिनेत्री नहीं होतीं, चूंकि कई फ़िल्मी सितारों ने अपना अलग आशियाना बसाया है, जिनके माता-पिता मुंबई में हों, लेकिन फिर भी उन्होंने अपने लिए एक अलग घर बनाया हो। इन नामों में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन जैसे कलाकार शामिल हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस