नई दिल्ली, जेएनएन। सारा अली खान ने विक्की कौशल के साथ अपनी आगामी अनटाइटल फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विक्की कौशल के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए उनके लिए एक खास मैसेज लिखा। अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद सारा अली खान वैकेशन के मूड में नजर आईं। सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरों, अतरंगी वीडियो और शायरी से सबका दिल जीतने वाली सारा अली खान ने हाल ही में अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की।

भाई के साथ यहां मना वेकेशन मना रही हैं सारा

सारा अली खान अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही अपने भाई के साथ छुट्टियां बिताने के लिए निकल चुकी हैं। सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशंस की कई तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में वह कभी कार के बोनट पर बैठकर अपने भाई के साथ पोज करती हुई नजर आई, जहां उनके आसपास में बस बर्फ ही बर्फ हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में सारा अली खान अपनी कुछ दोस्तों के साथ स्नो मैन बनाती हुई दिखाई दी। सारा के अलावा उनके भाई और सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान ने भी मीडिया कैमरा के लिए कई पोज दिए।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा ने कहा- भाई के साथ ही घर है

सारा अली खान ने इन सभी वीडियो और तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, 'जहां भाई है वहीं घर है। आपको बता दें कि सारा अली खान अपने छोटे भाई इब्राहिम अली खान के काफी करीब हैं और अक्सर वह उनके साथ अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए नजर आती हैं। सारा की इन तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है। तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप बहुत ही खूबसूरत लग रही हो'। दो घंटे पहले पोस्ट की गई सारा अली खान की इस तस्वीर पर अब तक आठ लाख से अधिक लाइक आ चुके हैं।

विक्की कौशल के साथ आएंगी नजर

सारा अली खान अपनी आगामी फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। हालांकि अब तक फिल्म का टाइटल क्या होगा इसका निर्णय नहीं हुआ है। ये पहली बार है जब फैंस सारा अली खान और विक्की कौशल की जोड़ी बड़े परदे पर देखेंगे। इससे पहले सारा अली खान को उनकी लास्ट फिल्म 'अतरंगी रे' में उनकी रिंकू की भूमिका के लिए खूब पसंद किया गया था। फिल्म में सारा अली खान ने दो बड़े सुपरस्टार्स अक्षय कुमार और धनुष के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया।

Edited By: Tanya Arora