Move to Jagran APP

फैंस के बीच फंसी Sara Ali Khan, तो Kartik Aaryan ने यूं बचाया, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस Sara Ali Khan और Kartik Aaryan के इश्क के चर्चे इस वक्त जोरों पर हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 05:20 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 05:24 PM (IST)
फैंस के बीच फंसी Sara Ali Khan, तो Kartik Aaryan ने यूं बचाया, देखें वीडियो
फैंस के बीच फंसी Sara Ali Khan, तो Kartik Aaryan ने यूं बचाया, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के इश्क के चर्चे इस वक्त जोरों पर हैं। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है कई बार तो कार्तिक को सारा के घर पर भी स्पॉट किया गया है। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें ये साफ नजर आ रहा है कि कार्तिक, सारा की काफी परवाह करते हैं।

loksabha election banner

दरअसल, कार्तिक आर्यन इस वक्त लखनऊ में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान सारा अली खान अपने खास दोस्ते से मिलने पहुंचीं। अब लखनऊ से दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सारा अली खान फैंस के बीच फंसी हुई नजर आ रही हैं और कार्तिक आर्यन ने उन्हें प्रोटेक्ट किया हुआ है। सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और सारा के लिए कार्तिक की इस केयर की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक और सारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल 2' (Love Aaj Kal 2) की शूटिंग कर रहे हैं। और ये पहली बार नहीं है जब दोनों के साथ में स्पॉट किया गया हो। इससे पहले भी कई मौकों पर दोनों साथ नजर आ चुके हैं। कुछ समय पहले शिमला में शूटिंग के दौरान भी दोनों घूमते नजर आए थे उस दौरान भी दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.